5
(1)
  • दुकानदार ने कहा, पुलिस ने पंखा चोरी होने से बचाया

नवगछिया – ढोलबज्जा पुलिस द्वारा कथित रूप से पंखा चोरी किये जाने का वीडियो वायरल होने के बाद पंखे के मालिक दुकानदार सुबोध कुमार चौधरी ने मीडिया के सामने आ कर कहा कि वे पुलिस पर लगे इस तरह के आरोप से हतप्रभ हैं. पुलिस ने तो उसके स्टैंड फेन को चोरी होने से बचा लिया. दुकानदार ने कहा कि 25 सितंबर को उनका स्टैंड फैन बाहर छूट गया था. देर रात उनका दरवाजा खटखटाया गया लेकिन नींद में होने की वजह से उन्होंने दरवाजा नहीं खोला.

सुबह जगा तो पता चला कि कुछ स्थानीय लोगों से पता चला कि उनका पंखा बाहर छूट गया था, जो थाने में सुरक्षित रखा गया है. इसके बाद वे थाने पर गए और उन्हें आसानी से उनका पंखा सुरक्षित मिल गया. इस घटना के पांच दिन बाद कुछ शरारती तत्वों द्वारा एक वीडियो वायरल कर दिया गया कि पुलिस ने ही पंखा चोरी किया है. उनके दुकान या घर में न तो सीसीटीभी कैमरा है और वे यह भी नहीं जानते थे कि उक्त मामले को सीसीटीभी में रिकार्ड किया गया है.

इधर वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने पुलिस पर लगे चोरी के आरोप को गंभीरता से लेते हुए मामले में सम्यक जांच किया है. इधर ढोलबज्जा के थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि वीडियो में स्पष्ट दिख रहा है कि पुलिस में लावारिस अवस्था में पंखे को देखते ही सामने वाले दुकान का दरवाजा खटखटाया है ताकि मौके पर ही गृह स्वामी को पंखा दिया जा सके, लेकिन वीडियो को साजिश के तहत वायरल करने वाले लोगों ने उक्त अंश को काट दिया है. इधर वरीय पदाधिकारियों के निर्देश पर इंस्पेक्टर मारकंडेय सिंह ने मामले की जांच की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: