5
(2)

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 के संतोष धर्मकांटा के समीप से अपराधियों द्वारा अपहरण किए गए बालक रंगरा ओपी के भवानीपुर निवासी सुखो यादव के पुत्र 13 वर्षीय पुत्र अमन कुमार की बरामदगी के बाद शनिवार को पुलिस ने उसका मेडिकल जांच करवाया एवं न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कारवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया.

नवगछिया थानाध्यक्ष शैलेश कुमार ने बताया कि सहरसा जिले के कुमैठा निवासी दिलीप यादव एवं उनके साथी ने मिलकर अमन का अपहरण किया था. अपहरण के बाद अपराधियों ने 15 लाख की रंगदारी की मांग की थी. उन्होंने कहा कि दिलीप यादव का भवानीपुर निवासी जद्दू यादव से लेनदेन का विवाद था. जद्दू यादव से पैसे लेने को लेकर दिलीप यादव ने उसके परिवार के सदस्य को अपहरण करने की योजना बनाई.

17 फरवरी को जब अमन जद्दू यादव के साथ उसकी मोटरसाइकिल से मकंदपुर चौक जा रहा था. जद्दू यादव की गाड़ी का पेट्रोल समाप्त होने के बाद जब अमन पेट्रोल लेने के लिए जा रहा था तो दिलीप यादव ने जद्दू यादव के परिवार का सदस्य समझ कर उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद अमन से ही 15 लाख की फिरौती की मांग करवाया.

जद्दू यादव एवं अमन के परिजनों द्वारा जब पुलिस को अपहरण की सूचना दिया तो अमन की बरामदगी को लेकर पुलिस द्वारा छापेमारी शुरू की गई. थानाध्यक्ष ने कहा कि 17 की रात को ही दिलीप यादव के रिश्तेदार के घर छापेमारी की गई. पुलिस की दबिश बढ़ने के बाद अपराधियों ने अमन को पसराहा में एनएच 31 पर लाकर छोड़ दिया और वहां से फरार हो गया. थानाध्यक्ष ने कहा कि दिलीप यादव की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: