3.5
(2)
  • ग्रामीणों ने किया पथराव तो पुलिस ने भांजी लाठियां
  • वारंटी को गिरफ्तार करने गयी थी पुलिस, परिजनों ने किया नोंक झोंक

नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के डिमाहा गांव में गुरुवार की देर शाम को वारंटी प्रदीप मंडल को गिरफ्तार करने गोपालपुर पुलिस के अधिकारी व जवान गये थे. आरोपित कई पत्नी व पुलिस के जवानों में नोकझोंक होने लगी.इसी दौरान आरोपित कई मासूम बच्ची को पुलिस की लाठी से चोट लग गयी और पुलिस के द्वारा बच्ची को लाठी मारने की बात कहकर हो हंगामा करने लगे. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड जमा हो गयी और भीड उग्र होकर पुलिस पर पथराव करने लगी.

जवाब में पुलिस ने भी जमकर लाठियां भांजी. थोडी देर के बाद तीन चार थाने की पुलिस बज्रा टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंची और भीड को तितर बितर करने के लिये लाठी चार्ज किया. लेकिन भीड बेकाबू होकर और पुलिस पर पथराव करने लगी.ग्रामीणों के पथराव के आगे पुलिस असहाय हो गयी.भीड ने एक पुलिस को पकड़ कर जम कर पिटाई कर दिया .उक्त सिपाही किसी तरह जान बचा कर भागा.अभियुक्त प्रदीप मंडल की पत्नी नूतन देवी ने बताया कि बिना सूचना के देर शाम को पुलिस घर पर पहुंच गयी उस समय घर पर कोई पुरुष सदस्य नहीं थे.लेकिन पुलिस के द्वारा अभद्रता कर मारपीट शुरु कर दिया गया.

मौके पर गोपालपुर, इस्माईलपुर व नवगछिया थाना की पुलिस पहुंची और मामले को शांत कराने का प्रयास किया.घटना में घायल प्रदीप मंडल के बच्चे ,भांजा व पत्नी को निजी इलाज हेतु निजी गाडी से अनुमंडल अस्पताल नवगछिया भेजा गया.घायल पुलिस जवानों को भी इलाज हेतु अस्पताल भेजा गया.आरोपित कई पत्नी रह रह कर बेहोश हो रही थी और पुलिस पर मामला दर्ज कराने का मांग कर रही थी.गोपालपुर पुलिस का कहना है कि महिला पुलिस व पुलिस के जवानों के साथ मारपीट किया गया है.मामला दर्ज किया जायेगा.मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पुलिस पर लगे आरोपों की जांच कर कार्रवाई की जायेगी.डिमाहा गांव के लड्डू शर्मा ने प्रदीप मंडल पर गोपालपुर थाना में खेत में आग लगा कर फसल नुकसान करने का आरोप लगाया था.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: