5
(2)

भागलपुर: सिटी एसपी के आदेश पर DIU टीम का गठन किया गया है और जल्द ही मामले का उद्वेदन होने की उम्मीद है। बताते चलें कि बीते दिनों बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज ट्रैफिक सिग्नल के समीप दिनदहाड़े एक कार सवार परिवार के साथ बाइक सवार अपराधियों ने छिनतई की घटना को अंजाम दिया था।

घटना के बारे में पुलिस को पीड़ित ने बताया कि वे लोग अपने आवास बुढ़ानाथ से जगदीशपुर की ओर जा रहे थे, तभी अलीगंज ट्रैफिक सिग्नल के पास दो बाइक सवार बदमाश आए और गाड़ी पर हमला करने लगे। जब उन्होंने गाड़ी रोकी, तो अपराधियों ने पैसे की मांग की। नहीं देने पर उन्होंने पीड़ित की मां की चैन छीन ली और फरार हो गए।

बताते चलें कि पिछले साल भर से जिले में कई कार चालकों के साथ ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन पीड़ितों के आगे न आने के कारण पुलिस कोई भी कार्रवाई नहीं कर सकी। लेकिन अब जब पीड़ित सामने आया है, तो पुलिस भी एक्शन मूड में नजर आ रही है। पीड़ित द्वारा आवेदन दर्ज कराते ही वरिष्ठ पदाधिकारियों ने टीम गठित कर जांच के आदेश दिए हैं।

सिटी एसपी राज ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद DIU टीम का गठन कर दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं और जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: