5
(1)

सनलाइट को हराकर जे पी कॉलेज टीम बना विजेता

नारायणपुर – जे पी कॉलेज नारायणपुर के मैदान में मंगलवार को दिवंगत पुर्व सांसद ज्ञानेश्वर प्रसाद यादव की 13वीं पुण्यतिथि पर एक दिवसीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में जे पी कॉलेज की टीम एवं सनलाइट स्पोर्ट्स क्लब के बीच ज्ञान स्मृति कप ड्यूज वॉल क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन दिवंगत सांसद के पौत्र डॉ.राजीव कुमार के सानिध्य में आयोजित की गई।रोमांचक क्रिकेट मैच में जे पी कॉलेज की टीम ने सनलाईट को हराकर विजेता बना।

क्रिकेट मैच में मुख्य अतिथि एवं खिलाड़ियों द्वारा दिवंगत सांसद की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दिया और एक दिवसीय क्रिकेट टुर्नामेंट का समाजसेवी पवन यादव,कुंदन यादव,मंटु यादव,अशोक यादव, प्रभारी प्राचार्य अक्षय कुमार ने सामुहिक रूप से फीता काटकर प्रतियोगिता का उद्घघाटन कर खिलाड़ियों से पात्र परिचय कर शुभारंभ किया। मैच में टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए सनलाइट स्पोर्ट्स क्लब की टीम ने निर्धारित ओवर में 167 रनों का लक्ष्य रखा।जवाब में उतरी जे पी कॉलेज की टीम ने 19 ओवर में लक्ष्य प्राप्त कर चार विकेट से विजेता घोषित किया गया।

विजेता एवं उपविजेता टीम को आयोजन समिति द्वारा मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि के द्वारा पुरस्कृत कर सम्मानित किया गया.मैच में विजेता टीम के सौरभ कुमार को मैन ऑफ द मैच से एवं उपविजेता टीम के दीपक कुमार को बेस्ट परफॉर्मर का पुरूस्कार दिया गया। प्रतियोगिता समापन समारोह के दौरान अतिथियों दूवारा संबोधन में दिवंगत पुर्व सांसद के जीवनी पर प्रकाश डाला।मौके पर
डा राजीव कुमार, समाजसेवी सुमित कुमार यादव,जे पी कोलेज प्रभारी प्राचार्य अक्षय कुमारअंजनी डा महतो, शोएब आलम,पंकज कुमार,सुनील कुमार,कब्बडी संघ के कोषाध्यक्ष कृष्णा यादव समेत अन्य खेलप्रेमी का सराहनीय योगदान रहा।मैच के दौरान आसपास के ग्रामीण खेलप्रेमी की भीड़ देखी गई।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: