5
(3)



भागलपुर: औद्योगिक प्रक्षेत्र जीरोमाईल थाना क्षेत्र के विक्रमशिला पुल के नीचे बदमाशों ने हथियार के बल पर मकई की फसल लूट ली। विरोध करने पर किसान पर तीन राउंड फायरिंग की गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है और पिछले तीन घंटे से पुलिस वहां पर कैंप कर रही है।



गणेश यादव, जिन्होंने विक्रमशिला पुल के नीचे अपने खेत में मकई की फसल लगाई थी, ने बताया कि बदमाशों ने जबरदस्ती फसल लूट ली। विरोध करने पर बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद गणेश यादव जान बचाकर वहां से भागे और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

औद्योगिक क्षेत्र (जीरोमाईल) थाना अध्यक्ष मुरलीधर शाह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू की। सूचना मिलने के बाद अंचलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


पीड़ित किसान गणेश यादव ने बताया कि बरारी के ही रहने वाले प्रदीप यादव, बोका यादव और पुनपुन यादव ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने कहा कि तीनों ने उन पर तीन राउंड फायरिंग की और उनकी आंखों के सामने फसल लूट कर फरार हो गए। गणेश यादव ने यह भी आरोप लगाया कि इस मामले को लेकर पहले कई बार शिकायत की गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई।


थाना अध्यक्ष मुरलीधर शाह ने बताया कि घटनास्थल पर पुलिस कैंप कर रही है और फायरिंग की बात अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। ड्रोन कैमरों से निगरानी की जा रही है और अर्धसैनिक बलों के साथ पुलिस कैंप कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: