5
(1)

रिपोर्ट :-निभाष मोदी ,भागलपुर।

आए दिन दियारा क्षेत्र में फसल लूटने की घटना आम बात हो गई थी, किसान फसल तैयार करते और अपराधी उसे लेकर चलता बनता, इसी पर लगाम लगाने को लेकर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने विशेष मुहिम चलाई और अपराधियों को सख्त चेतावनी दी की एक दाना रंगदारी किसी को नहीं मिलेगी, जो भी ऐसा काम करेंगे चाहे कोई अपराधी हो वह बचेंगे नहीं, गिरफ्तार करेंगे और उसे जेल भी भेजा जाएगा और ऐसे कानून में पकड़ाएंगे की एसपीडी तक सजा मिलेगी ताकि कभी कोई अपराधी ऐसी हरकत करने की हिम्मत ना करें।

भागलपूर के नवगछिया में अपराधियों के बढ़ते आतंक से डरे सहमे कोसी पार के किसानों की गुहार पर नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज के नेतृत्व में एसडीपीओ सहित सभी थानों के पुलिस जवानों ने दियारा के दुर्गम इलाकों में ट्रैक्टर और पैदल जाकर कांबिंग ऑपरेशन चलाया और किसानों से बात कर उनकी समस्या को सुना। किसानों ने कहा कि अपराधी फसल काट कर ले जाते हैं। अपराधियों के कहने पर भैंस चराने वाले फसल को बर्बाद करते हैं। वही किसानों ने कहा कि जब इसको लेकर विरोध किया जाता है तो अपराधियों के द्वारा धमकी दी जाती है। वहीं एसपी ने किसानों की समस्या को सुनने के बाद कहा कि पुलिस किसानों के साथ है। आप अपने खेत पर आइए और अपने डर को प्रशासन के जिम्मे शॉप दीजिए ,आप की सुरक्षा हमारी जवाबदेही है ,डरने की कोई बात नहीं,पिछले बार भी जिस तरह अपराधी के मंसूबे पर पुलिस ने पानी फेर दिया था।

इस बार भी कोई अपराधी किसी भी किसान का फसल ना ही काट सकता है और ना ही बर्बाद करने की कोशिश कर सकता है। जिसको लेकर दियारा में दो जगहों पर पुलिस पिकेट तैनात कर दिया गया है। वही किसानों को परेशान करने वाले अपराधियों को गिरफ्तार कर उन पर स्पीडी ट्रायल के तहत सजा दिलवाई जाएगी। वहीं एसपी ने कहा कि किसान अपनी जमीन छोड़कर नहीं जाएं जगह खाली होने पर अपराधी हावी हो जाते हैं। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पिछले बार किसानों के घरों में फसल गया था, इस बार भी फसल किसानों के घर में ही जाएगी। किसी भी अपराधी को फसल काटने से रोकने के लिए पुलिस किसानों के साथ है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: