5
(2)
  • पति ने की पुलिस से शिकायत

नवगछिया – नगरह गांव के पिंटू दास की पत्नी ज्योति कुमारी अपने दो बच्चों के साथ प्रेमी संग फरार हो गयी है. पति को आशंका है कि पड़ोस के ही राजा कुमार दास के साथ वह घर से भागी है. जबकि पति का यह भी आरोप है कि जमीन खरीदने के लिये उसने ज्योति को ₹2.95 लाख रुपये रखने दिया था, ज्योति रकम और घर के जेवरात को लेकर भी फरार हो गयी है. पिंटू ने बताया कि ज्योति उसके आठ वर्षीय पुत्र हिमांशु कुमार और तीन वर्षीय पुत्री बबिता कुमारी को साथ लेकर गयी है जबकि 12 वर्षीय रोहित और छः वर्षीय कुसुम को घर पर ही छोड़ गयी है.

घटना के बाद से पिंटू काफी परेशान है. उसने बताया कि ज्योति से उसकी शादी 22 जून वर्ष 2010 को हुई थी. शादी के बाद चार बच्चे थे. गांव में कोई अच्छा रोजगार नहीं मिला, इसलिये वह चंडीगढ़ में रह कर मजदूरी करने लगा. वह नियमित रूप से बच्चों के भरण पोषण के लिये पैसे भेजता था और वर्ष में तीन से चार बार घर आ कर परिवार की देख रेख भी करता था. पिछले कुछ सालों से पड़ोस के लड़के राजा से ज्योति की नजदीकी हुई थी. ज्योति अच्छा अच्छा खाना बना कर राजा के घर पर पहुंचती भी थी.

पिंटू का कहना है कि उसे लगा राजा रिश्ते में देवर है, इसलिये उसकी नजदीकी बढ़ गयी होगी. वह तो चंडीगढ़ में रहता है, उनकी अनुपस्थिति में राजा घर का काम काज करता होगा. इसलिये दोनों के बीच नजदीकी है. उसने 29 अप्रैल को ज्योति से बात चीत की थी. 30 अप्रैल को उसका मोबाइल ऑफ आने लगा. पास पड़ोस के लोगों ने बताया कि ज्योति चंडीगढ़ के लिये निकली है. जिसके बाद वह ज्योति का इंतजार करने लगा, लेकिन ज्योति चंडीगढ़ नहीं आयी. फिर वह घर आया तो उसे मामले की जानकारी मिली. ज्योति ने जिन दो बच्चों को घर पर छोड़ दिया है,

उन दोनों ने बताया कि उन्हें डरा धमका कर घर पर ही रहने को कहा गया. पिंटू ने कहा कि वह ज्योति के मोबाइल नंबर पर लगातार कॉल करता था. एक दिन मोबाइल ऑन हुआ तो फोन ज्योति ने उठाया. लेकिन पूरी बात सुनने से पहले ही उसने फोन कट कर दिया. उसके बाद से फिर फोन नहीं लग रहा है. पिंटू ने कहा कि उसकी जिंदगी भर की कमाई पूंजी और जेवर और दो बच्चों को लेकर उसकी पत्नी भाग गयी है. उसका सपना था कि जमीन खरीदकर अच्छा घर बनाएगा लेकिन ज्योति ने उसके सपने पर पानी फेर दिया है. नवगछिया पुलिस मामले की छानबीन करने में जुट गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: