5
(7)

ढोलबज्जा: प्यार की भूत जब सर पर परवान चढ़ जाय तो उसमें धोखा देना और रिश्ते को कलंकित करना अब आम बात होते देखने को मिल रहे हैं. चाहे किसी प्रेमी-प्रेमिका की जोड़ी हो या पति-पत्नी की रिश्ता हो. ऐसा हीं कुछ दृश्य रविवार को कदवा ओपी थाने में देखने को मिली. जहां खैरपुर कदवा निवासी लड्डू यादव की पत्नी प्रियंका देवी ने.

अपने पति को धोखा देकर रंगरा थाना क्षेत्र के मुरली बनियां गांव निवासी चन्देश्वरी ठाकुर के बेटे मिट्ठू कुमार के साथ भाग कर उससे तीसरी बार शादी रचा ली. घर से भागने के बाद खैरपुर के दुसरे पति लड्डू यादव ने कदवा थाने में लिखित आवेदन देते हुए पुलिस को बताया था कि मेरे पत्नी को मिट्ठू नाम के युवक ने बहला-फुसलाकर कर भागा ले गए हैं.

जिसके साथ मेरा एक पुत्र समेत जेवरात व जमीन बेचे हुए लाखों रुपए भी हैं. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए गुप्त सूचना के आधार पर महिला को नवगछिया जीरोमाइल से बरामद कर थाना लाए. जहां से महिला को लेकर भागे युवक पुलिस की भनक लगते हीं फरार हो गए. थाने लाने के बाद महिला की पति कदवा थाने पहुंच कर अपने पत्नी प्रियंका को घर ले जाने कि बात करते हुए काफी आर्जी विनती करने लगा. लेकिन अपने आशिक के प्यार में पागल सिर फिरे महिला ने एक भी नहीं मानी. जब लड्डू काफी जिद्द करने लगा तो महिला ने तीन घंटे तक थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा भी किया.

लोगों का हुजूम थाने के बाहर गेट पर जमा हो गई. इसी बीच महिला ने अपना चप्पल खोल लड्डू का धुनाई भी कर बैठी. महिला बार-बार एक हीं बात बोल रही थी. मुंगेर जिला अंतर्गत धरहरा थाना क्षेत्र के नया टोला महटा डीह निवासी मेरा पिता सीताराम यादव व मेरी मोसी मौसा ने जबरदस्ती कदवा के लड्डू के साथ शादी करा दी. इससे पहले मैं जमालपुर के एक युवक से भाग कर ही शादी की थी. जिससे एक पुत्र की प्राप्ति हुई है.

जो मेरे घर वालों को नागवार गुजरा. जब मेरी दुसरी शादी लड्डू से कराई जा रही थी तो यह रिश्ता मुझे पसंद नहीं थी. फिर भी जबरदस्ती मौसा मौसी ने मेरी शादी करा दी. लड्डू से शादी के बाद भी मैं इसके घर से चार बार गैर मर्द के साथ भागी लेकिन, गांव वालों ने ढूंढ कर जबरदस्ती मुझे लाकर लड्डू के पास रख देता था. जब मेरे पास कोई चारा नहीं बचा तो मुरली बनियां गांव के एक मिट्ठू नाम के युवक के साथ भाग कर मुंगेर कोर्ट में नोटरी पब्लिक के माध्यम से शादी की इकरारनामे बनवा ली है.

कदवा व बनियां गांव से पहुंचे मुखिया सरपंच व अन्य गणमान्य लोगों ने महिला को समझाने-बुझाने का काफी प्रयास किया लेकिन, महिला ने एक की भी नहीं मानी. उसने मिट्ठू के साथ जीने-मरने की कसमें खाने की हवाला देते हुए लड्डू को इग्नोर करते रही थी. ज्ञात हो कि महिला के साथ पहले पति के घर से प्राप्त हुए एक लड़का है. वहीं दुसरे शादी के बाद 7-8 साल लड्डू के पास रहने के

बाद उससे भी एक पुत्र का प्राप्ति हुआ है. वहीं आशिक मिजाज, इस जिस्म फिरोकी महिला ने अब दुसरे पति को भी धोखा देकर तीसरी बार मिट्ठू से शादी रचाई है. वहीं थाना परिसर पहुंचे खैरपुर कदवा के ग्रामीणों ने बताया कि- यह महिला अब तक करीब दस लोगों के साथ भाग कर तिसरे पति के पास समय बिता चूकी हैं.

थानाध्यक्ष हरिशंकर कश्यप ने बताया कि- महिला के तिसरा पति डर से फरार है. सोमवार के दिन महिला को व्यवहार न्यायालय नवगछिया में पेशी की गई. जहां कोर्ट की कार्यवाही कर महिला को पुलिस अभिरक्षा में लड़का के घर भेज दी गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 7

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: