4.4
(5)

नवगछिया पुलिस अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार के साथ प्रेस वार्ता ल किया जिसमें उन्होंने पिछले 1 महीने में दो फाइनेंस कंपनी से लूट के मामले में उद्भेदन करते हुए कई तरह की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पिछले माह 27 सितंबर को ढोलबज्जा थाना क्षेत्र के तराशना फाइनेंस सर्विस लिमिटेड कंपनी के कलेक्शन पदाधिकारी कृष्ण कुमार के साथ अपराधियों के द्वारा लूट करने की जानकारी मिली जिसको लेकर के अनुमंडल पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार के.

नेतृत्व में टीम गठित किया गया जिसमें लुटे हुए मोबाइल फिंगरप्रिंट डिवाइस एक हेलमेट बरामद कर कई तरह की जानकारी दिया। एसपी सुशांत कुमार सरोज ने बताया कि पूर्णिया मधेपुरा एवं नवगछिया पुलिस जिला का सीमावर्ती होने के कारण अपराधियों को पकड़ने में परेशानी था लेकिन पुलिस ने बड़ी से बारीकी से इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस के आधार पर छापेमारी किया जिसमें लूटा हुआ एक मोबाइलएक फिंगर प्रिंट डिवाइस एक हेलमेट बरामद किया इसमें पूर्णिया जिला के मोहनपुर गांव निवासी लूटेरा राजेश मंडल पिता अशोक मंडल को भी गिरफ्तार किया.

इसी तरह से अगस्त महीने में रगरा सहायक थाना क्षेत्र के मुख्य सड़क मार्ग पर भारत फाइनेंस कंपनी के. खगरिया में कार्यरत संतोष कुमार से मुरली चंदखडा चौक के समीप दो अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर ₹15000 एवं मोबाइल लूट लिया इसको लेकर के खरीक थाना में मामला दर्ज कराया गया था इस घटना के उद्भेदन को लेकर के पुलिस टीम गठित करते हुए इसमें अपराधी की गिरफ्तारी कटिहार जिला के बरारी थाना क्षेत्र के बखिया गांव के मनोज मंडल पिता नकुल मंडल को .

गिरफ्तार किया जिसमें मनोज मंडल की गिरफ्तारी के.साथ साथ लूटा हुआ स्क्रीन टच मोबाइल पुलिस ने बरामद किया है एसपी ने बताया कि इस लूट कांड के आरोपी श्रवण भी लूट कांड में भी शामिल है इन सबों का जांच हम लोग करा रहे हैं।उद्भेदन मैं शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी को पुरस्कृत करने के साथ-साथ उनके कार्य को सराहना भी किया जा रहा है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.4 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: