0
(0)

बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद पेट्रोल टंकी के पास तड़के सुबह अपराधियों ने गोलीबारी और बमबाजी कर घर के जेवर व नगद लेकर हुए फरार

निभाष मोदी ,भागलपुर।


भागलपुर में अपराध का ग्राफ बढ़ता ही चला जा रहा है, अभी भागलपुर बम धमाके से उबर नहीं पाया था, फिर जहरीली शराब का मामला आया और फिर आज गोलीबारी और बमबारी की घटना सामने आ रही है। ताजा मामला बबरगंज थाना क्षेत्र के हुसैनाबाद पैट्रोल टँकी के पास का है। हुसैनाबाद पेट्रोल टंकी के पास के सामने गली में मो.फ़िरोज के घर पर गोलीबारी और बमबाजी की घटना अपराधियों के द्वारा तीन बजे सुबह की गई।

वही अपराधियों ने बंदूक की नोक पर उसके घर में घुस कर लूटपाट किया। मोहम्मद फिरोज के परिजनों का कहना है कि लूटपाट के दौरान चांदी के जेवर सहित नगद रुपए अपराधी लेकर फरार हो गए। इन लोगों का आरोप है कि रेहान, डैनी ,शेरू, अफसार के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया है। फिरोज की पत्नी का कहना है कि कुछ दिन पहले रेहान के बीच विवाद हुआ था जिसकी पंचायती करने के लिए फिरोज को बुलाया गया था और आज सभी भाइयों ने मिलकर घर पर हमला कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन खोखे बरामद किए हैं। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: