5
(1)

भागलपुर में अज्ञात वाहन की चपेट में आकर दो बाइक सवार युवकों में से एक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गंभीर हालत में घायल युवक को जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी स्थिति नाजुक बताई जा रही है। मृतक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के रतीपुर बैरिया पंचायत के रसीदपुर ग्राम निवासी जाटों मंडल के पुत्र निरंजन मंडल (22) के रूप में हुई है।

घटना उस वक्त हुई जब निरंजन मंडल अपने फुफेरे भाई शिव कुमार के साथ घोघा से नाथनगर लौट रहे थे। जीरोमाइल चौक के समीप अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे निरंजन मंडल की मौके पर ही मौत हो गई और शिव कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने आधार कार्ड और बाइक नंबर के आधार पर मृतक की पहचान की और घटना की सूचना परिजनों को दी।

परिजनों का आरोप है कि यह महज सड़क हादसा नहीं है, बल्कि किसी ने मारकर सड़क हादसे का रूप देने की कोशिश की है। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बाइक को जप्त कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

पहले भी कई बार हो चुका है हादसा

जीरोमाइल चौक के समीप पिछले एक साल में आधा दर्जन से अधिक लोग हादसों का शिकार हो चुके हैं। इस क्षेत्र में जीरोमाइल-सबौर मुख्य मार्ग को वनवे किया गया है, इसके बावजूद ट्रक इस रूट से तेज रफ्तार में गुजरते हैं, जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: