5
(3)

भागलपुर/ निभाष मोदी

अपराधियों के हौसले बुलंद गोलियों की तड़तडाआहट से गूंजा भागलपुर सरमसपुर का इलाका

भागलपुर।एक दुल्हन की शादी की मेहंदी अभी अच्छे से उतरी भी नहीं थी कि अपराधियों ने उसके जीवन साथी को गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया, अपराधियों ने एक नई नवेली दुल्हन की मांग उजाड़ दी, शादी हुए महज 14 दिन ही बीते थे, एक जुड़े की शादी 17 अप्रैल को हुई थी और आज दूल्हे की अपराधियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया । गोलियों की तर तर आहट से भागलपुर का सरमसपुर इलाका गूंज उठा।

ताजा मामला भागलपुर के लोदीपुर थाना क्षेत्र का है ,भागलपुर, लोदीपुर थाना क्षेत्र के समरसपुर गांव के पास सोमवार तकरीबन 6:45 पर सरे शाम अपराधियों के द्वारा प्राइवेट कंपनी में अकाउंटेंट के पद पर काम कर रहे मनीष घोष को गोली मार दी। जिसके बाद आसपास के लोगों और परिजनों के द्वारा घायल को जवाहरलाल नेहरू चिकित्सा अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। गौरतलब हो कि पिछले 17 तारीख को युवक की शादी हुई थी और आज शाम में वह अपने ऑफिस जीरोमाइल से अपने घर लालूचक जा रहा था। इसी क्रम में रास्ते में अपराधियों के द्वारा उसे गोली मार दी गई और उसकी मौत हो गई है।

प्राइवेट कंपनी में काम कर रहे अकाउंटेंट मनीष घोष की गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई उनके चाहने वाले मायागंज अस्पताल में पहुंचकर घंटों न्याय की मांग को लेकर जमकर बवाल काटा वही लोदीपुर थाना अध्यक्ष ने परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है साथ ही घटना के कारण का पता लगाने में जुट गई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है

वही परिजन और आम लोग पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़े कर रहे हैं। परिजनों व आम जनों का साफ तौर पर कहना हो रहा है कि लोदीपुर थाना क्षेत्र में आए दिन गोलीबारी लूट कांड जैसी घटनाएं होती रहती हैं आज सुबह भी लूट की घटना को अपराधियों ने अंजाम दिया है फिर शाम में यह गोलीबारी की घटना कहीं न कहीं पुलिस प्रशासन के उदासीन रवैया पर सवाल खड़ा कर रही है लोगों की मांग है जल्द से जल्द पुलिसिया कार्रवाई दुरुस्त की जाए और अमृत युवक मनीष घोष को न्याय दिलाया जाए उनके हत्यारे को ढूंढ कर जल्द से जल्द सजा दी जाए ।

मृतक मनीष घोष के ममेरे भाई राम नारायण दास ने बताया कि मेरे भाई की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी वह रोज की तरह अपने काम से भागलपुर जीरोमाइल ऑफिस से घर वापस आ रहे थे इसी दरमियान कुछ अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया वही ममेरे भाई रामनारायण ने बताया कि मनीष शांत स्वभाव का था उसकी किसी से भी कोई दुश्मनी नहीं थी।

वही जिस प्राइवेट कंपनी में मनीष काम करता था उसके मालिक कौशल सिंह ने बताया कि मेरे साथ वह 8 साल से काम कर रहा था, वह शांत स्वभाव का था साथ ही उन्होंने घटनास्थल पर से एसएसपी को भी कॉल लगाया पहले तो एसएसपी ने कॉल रिसीव नहीं किया उसके कुछ देर बाद एसएसपी ने जब कॉल उठाया तो इस पर जल्द से जल्द संज्ञान लेने की बात कही।

वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गई है। नई नवेली दुल्हन जिसके अभी मेहंदी भी नहीं उतरे थे उसका रो-रो कर बुरा हाल है साथी फुल के जितने भी चाहने वाले हैं इसकी मौत से सभी सदमे में है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: