3.5
(2)

  • इसके अलावे कुल चार अन्य मामलों का भी हुआ उद्भेदन
  • पुलिस ने कुल सात मामलों का किया उद्भेदन

 नवगछिया – दो जून की रात को एक ही गिरोह के अपराधियों ने खरीक, गोपालपुर और नवगछिया थाना क्षेत्रों में लगातार तीन छिनतई की घटना को अंजाम दिया था. सर्वप्रथम अपराधियों ने खरीक में ट्रांसपोर्ट को गोली मार कर बाइक और 20 हजार की नगदी की छिनतई कर ली थी, इसके बाद अपराधियों ने गोपालपुर में महाकाल ढाबा के पास बाइक लूट की घटना को अंजाम दिया जबकि इसी रात अपराधियों ने जीरो माइल के पास झंडापुर के एक हॉटल कर्मी से भी बाइक और पैसे की छिनतई कर ली. नवगछिया एसपी ने कहा कि तीन घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी फिर से मकंदपुर चौक छिनतई के उद्देश्य से जा रहे थे लेकिन पुलिस ने सबों को गिरफ्तार कर लिया. एसपी ने कहा कि इसके अलावा पूर्व के दिनों में हुए चार लूट कांड का पुलिस ने सफल उद्भेदन कर लिया है. चारों लूट कांड बिहपुर, खरीक और भवानीपुर के हैं.

बैंकों से संबंधित लूट कांड के उद्भेदन के करीब है पुलिस

नवगछिया क्या स्पेशल सुशांत कुमार सरोज ने दावा करते हुए कहा है कि पिछले दिनों बैंक से रकम की निकासी कर अपने घरों को जा रहे मक्का किसान और व्यवसायियों से हुए की लूट के मामलों में भी पुलिस उद्भेदन के एकदम करीब है. जल्द ही इस तरह के लूट कांडों का उद्भेदन किया जाएगा. नवगछिया के एसपी ने कहा कि अब तक किसी भी बैंक कर्मी की भूमिका उक्त कांडों में सामने नहीं आयी है.

सभी बैंकों के इर्द-गिर्द सादे लिबास में पुलिसकर्मियों की हुई प्रतिनियुक्ति

नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए कहा है कि बैंक से रकम निकाल कर ले जाने वाले लोगों के साथ हो रही लूट की घटनाओं के मद्देनजर अब विभिन्न बैंकों के इर्द-गिर्द सात इलाहाबाद में हथियारबंद पुलिस कर्मियों की प्रतिनियुक्ति की गई है. नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने इस आशय की पुष्टि की है तो दूसरी तरफ तो पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि बैंकों के इर्द-गिर्द वैसे पुलिस पदाधिकारियों की प्रतिनियुक्ति की गई है जिनका निशाना अचूक हो, दौड़ने में माहिर हो और किसी भी परिस्थिति से निपटने के लिए तत्कालिक रूप से सक्षम हो. ऐसे पुलिसकर्मियों को खास तौर पर पुलिस ने पहले चिन्हित किया है और उनकी प्रतिनियुक्ति बैंकों के इर्द-गिर्द की गई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: