4.2
(5)

भागलपुर/ निभाष मोदी

भागलपुर बबरगंज थाना क्षेत्र के बारसुलीगंज में एक पिता अपनी पत्नी एवं अपनी तीन बेटियों के साथ कैद की जिंदगी जीने को विवस है…. आप तस्वीरों मे साफ देख सकते है कैद मे रह रहे इस परिवार को…दरअसल इलाके के ही कुछ दबंगो ने इनकी एक नाबालिग बेटी को 6 महीने पहले घर से उठा कर फरार हो गया था…. जिसके बाद इनके पिता ने बबरगंज थाना में अपहरणकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी,

एक अपहरणकर्ता के गिरफ्तार होने के बाद से ही गिरफ्तार अपहरणकर्ता के साथी एवं उनके रिश्तेदारों के द्वारा बबलू तांती के परिवार वालों को जान से मारने की एवं तीनो बेटियों को घर से उठा ले जाने की धमकी दे रहे है जिसके कारण पूरा परिवार कैद की जिंदगी जीने को विवस है….. कैद में रह रही इस युवती के दर्द को देख कर इसका अंदाजा आप लगा सकते हैं की कैसी जिंदगी जीने को विवस है ये परिवार…..

आपको बतादे की यह परिवार लगातार थाना से लेकर एसपी डीएसपी के दप्तारों का चककर लगा रहे है पर अभी तक उन दबंगो को गिरफ्तार करने के लिए कोई प्रयास नही की गई है… आप तस्वीरों में देख सकते है पीड़िता के पिता अपने एक बेटी और पत्नी के साथ डीएसपी कार्यालय पहुंचे डीएसपी ने इनको आश्वासन भी दिया की मामले की जाँच कर करवाई की जाएगी… इस दौरान डीएसपी कार्यालय के सामने ही बेटी बेहोश हो गई… किसी तरह घर से छुप कर यह परिवार डीएसपी के पास मिलने पहुंचे थे….

बहरहाल अब देखना यह होगा की प्रशासन कब एक्टिव होती है और कब इन दबंगो को गिरफ्तार कर जेल भेजती है और इस परिवार को कैद से छूटकारा दिलाती है…..

बबलू तांती पीड़ित पिता ने बताया कि मेरी एक 15 साल की नाबालिक बेटी को समाज के ही कुछ दबंग लोगों ने अपहरण कर लिया था जब इसकी शिकायत मैंने पुलिस प्रशासन में की तो अपराधियों द्वारा मुझे और मेरे अन्य तीनों बेटी और पत्नी को जान से मारने की धमकी मिलने लगी इस डर से हम लोग घर में कैद रहते हैं किसी तरह खाने पीने के लिए मैं निकलता हूं और वापस किसी तरह चोरी चुपके घुस जाता हूं हम लोगों ने कई जगह आवेदन दिया पर अभी तक कोई सुनवाई नहीं हुई है काफी डरा और सहमा रहता हूं उम्मीद है प्रशासन इस पर ठोस कदम जरूर उठाएगी।

सुमन देवी पीड़ित मां ने कहा कि हमारी 15 साल की नाबालिग लड़की को यही के दबंग लोगों द्वारा अपहरण कर लिया था किसी तरह वह घर वापस आए अब केस उठाने के लिए वह चेतावनी दे रहा है कि अगर केस नहीं उठाया तो तुम्हारे और बेटियों को भी उठा लिया जाएगा और घर में बम मार कर घर को भी ध्वस्त कर दिया जाएगा हम लोग काफी डरे और सहमे हुए हैं।

मनीषा कुमारी पीड़ित युवती ने बताया हम लोग 6 महीने से अपने ही घर में में दबंगों के चलते कैद हैं, मेरे पिताजी दो वक्त की रोटी के लिए बाहर निकलते हैं उसे भी जान से मारने की धमकी दी जाती है और मेरे तीनों बहन को अपहरण कर लेने की बात भी कही जाती है किसी तरह जिंदा है इस उम्मीद पर कि प्रशासन हम लोगों को जरूर न्याय दिलाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4.2 / 5. Vote count: 5

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: