5
(1)

भागलपुर।एक फूल दो माली की कहानी तो आपने सुनी ही होगी ऐसा ही कुछ मामला भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है जिसमें एक प्रेमी को दूसरे चाहने वाले ने ऊपर का रास्ता दिखा दिया वही दूसरे आशिक को पुलिस ने गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया।

क्या है मामला?

एक लड़के को एक लड़की से प्यार हो गया यह प्यार गहरा होता चला गया इसी बीच लड़के के दोस्त के नजदीक या उस लड़की से बड़ी और पहले लड़के को छोड़े दूसरे लड़के पर दिल दे बैठी यह पहले प्रेमी को गवारा नहीं हुआ और उसने प्लान के तहत 6 अप्रैल गुरुवार की शाम उसे सिर में गोली मारकर घायल कर दिया जिससे इलाज के दौरान दूसरे आशीष की मौत हो गई।

एक प्रेमी की मौत से तो दूसरा गया सलाखों के पीछे

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में गुरुवार रात हुए गोलीबारी मामले में घायल छात्र की मौत हो गयी। वहीं घटना के बाद से लगातार अपराधी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही थी। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने मोजाहिदपुर के ही रविशंकर कुमार को गिरफ्तार कर लिया साथ ही एक देसी कट्टा भी बरामद किया गया।

एसएससी में घटना के कारण का किया खुलासा

एसएसपी आनंद कुमार ने प्रेसवार्ता कर बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का था रविशंकर को एक लड़की से प्रेम था। कुछ दिनों से प्रियांशु से लड़की की जान पहचान हुई थी वह उससे बात करता था रविशंकर को ये नहीं भाया उसने प्रियांशु को समझाया लेकिन बातचीत होती रही उसके बाद रविशंकर ने प्रियांशु को गोली मार दी। घटना के बाद मायागंज अस्पताल में भर्ती कराया गया था स्थिति गम्भीर होने पर पटना रेफर किया गया पटना ले जाने के दौरान कल उसकी हो गयी। प्रियांशु मोजाहिदपुर में अपने नानी के घर रहकर पढ़ाई करता था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: