5
(1)

भागलपुर के बरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक की रहस्यमई ढंग से मौत का मामला सामने आया है बरारी थाना क्षेत्र के झऊआ कोठी स्थित सरकारी क्वार्टर में रह रहे सुशांत कुमार उर्फ मोनू का शव संदिग्ध अवस्था में पाया गया। मृतक के शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था। वही दरवाजा भी बाहर से बंद था। लेकिन पीछे के साइड दीवाल छोटा होने के कारण किसी की आने जाने की संभावना जताई जा रही है। मृतक के पिता अमरेंद्र कुमार निराला सरकारी सेवक से रिटायर्ड हुए थे।

जिसके बाद से उनका परिवार यही रहता था। वही मां का कहना है कि उनके बेटे की हत्या की गई है। फोन पर किसी ने जान से मारने की धमकी दी थी। वही मृतक के बारे में कहा जा रहा है कि वह नशे का भी सेवन करता था। लेकिन शरीर पर कपड़े नहीं होने को लेकर मां सवाल खड़े कर रही है। वही परिजन का यह भी कहना है कि 10 दिन पहले किसी से तू तू मैं मैं भी हुई थी क्योंकि मोनू के.

दीवाल में कुछ लोग गोइथा ठोकने का काम कर रहे थे वहीं उन्होंने मना किया और काफी वर्क जग हुई थी जिसके चलते उसे जान से मारने की चेतावनी भी दी गई थी, शायद मोनू इस मामले को हल्के में ले लिया लेकिन सामने बैठे उसके दुश्मन ने उसे मौत के घाट उतार दिया कुछ लोगों का यह भी कहना हो रहा है कि मोनू नशे का सेवन करता था शायद ओवरडोज होने से भी उसकी मौत हो सकती है लेकिन उसकी मां इस बात से साफ तौर पर इंकार कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: