5
(1)

भागलपुर/ निभाष मोदी

होटल में लड़की वालों ने रचाई शादी और 62000 रुपये लेकर हुए फरार

भागलपुर।शादी के नाम पर यूपी का एक व्यक्ति अमित ठगी का शिकार हो गया। दुल्हन और उसके परिजन अमित से बासठ हजार रूपए ठग कर फरार हो गए। वही एक महिला ठग को शादी करने आए व्यक्ति ने पकड़ लिया और उसे कोतवाली थाने के सुपुर्द कर दिया है। वही थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है। दरअसल यूपी के बदायूं दातरगंज तहसील के रहने वाले अमित की पहली पत्नी का देहांत हो चुका है।

जिसके बाद वह दूसरी शादी करने के लिए फेसबुक पर कहलगांव की एक लड़की का फोटो देखकर बातचीत करने लगा। वही लड़की के द्वारा व्हाट्सएप पर ही अपना फोटो भेजा और अमित को भागलपुर बुलाया। आज जब अमित भागलपुर पहुंचा तो होटल में लड़की के साथ उसकी शादी की गई। वही लड़की के साथ आए और लोग स्टेशन के सामने पार्क में बैठ गए और दूल्हे को लड़की का चप्पल लाने के लिए भेज दिया।

इसी बीच ठग दुल्हन अपने साथियों के साथ वहां से फरार हो गई। वही लड़की के साथ आई कहलगांव की सुनीता देवी को दूल्हे ने पकड़ लिया और उसे कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया। वही पुलिस के गिरफ्त में आई महिला का कहना है कि वह लड़की को नहीं जानती। जबकि ठगी का शिकार हुआ दूल्हा साफ तौर पर कह रहा है कि यह महिला भी ठग दुल्हन के साथ पहुंची हुई थी। वही कोतवाली पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: