0
(0)

नवगछिया – रुपए का साप्ताहिक कलेक्शन कर लौट रहे एक निजी प्राइवेट फाइनेंस कर्मी से बाइक सवार अपराधियों ने हथियार के बल पर एक लाख रूपये लूट लिया. घटना रंगरा थाना क्षेत्र के बनिया गांव के समीप की बताई जाती है.

घटना के बाद पीडीत फाइनेंस कर्मी ने रंगरा पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना मिलने के लगभग 5 घंटे के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले का तहकीकात किया. घटना के संबंध में पिडीत फाइनेंस कर्मी एवं बांका जिले के शंभूगंज निवासी सूरज कुमार ने बताया कि शुक्रवार को वे बनिया गांव से ग्रुप के सदस्यों से लगभग ₹ एक लाख रूपये साप्ताहिक कलेक्शन कर वापस नवगछिया लौट रहे थे.

जब वह बनिया गांव से बाहर निकले तो बनिया से मुरली चौक जाने वाली सड़क पर कलभट्ट के समीप पीछे से आ रहे काले रंग की होंडा शाइन मोटरसाइकिल पर दो नकाबपोश हथियारबंद अपराधियों ने ओवरटेक कर मेरा गाड़ी रुकवा दिया.

गाड़ी रुकते ही पीछे में बैठे बदमाशों ने पिस्टल तान दिया और मेरे मोटरसाइकिल की डिक्की को तोड़कर उसमें रखे रुपयों को लूट लिया इसके बाद पुनः वापस बनिया गांव की ओर भाग निकले.

बहरहाल रंगरा पुलिस द्वारा पीडीत फाइनेंस कर्मी से घटना के बारे में गहराई से पूछताछ की जा रही है. पुलिस  घटना में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए आसपास के गांवों में छापेमारी में जुटी हुई है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: