5
(2)

भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार एक तरफ जहां सभी थानों के थानेदारों के साथ अपराध पर नकेल कसने के लिए कई बैठक करते दिखते हैं वहीं दूसरी ओर अपराधी को पुलिस का तनिक भी खौफ नहीं, ताजा मामला कहलगांव थाना क्षेत्र का है जहां फोरलेन में काम कर रहे मजदूर को अपराधियों ने चाकू से मारकर बुरी तरह घायल कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई, कहलगांव थाना क्षेत्र में फोरलेन के चल रहे कार्य में काम कर रहे मजदूर गुलशन कुमार की देर रात अपराधियों ने चाकू मारकर हत्या कर दी।

सुबह घटना की सूचना परिजनों को जब मिली तब सभी घटनास्थल की ओर जाने लगे। वही रास्ते में ही कुछ मजदूरों के द्वारा मृतक के शव को लाया जा रहा था। परिजनों को देखकर अन्य मजदूर वहां से फरार हो गए। मृतक के परिजनों का कहना है कि मृतक गुलशन फोरलेन सड़क निर्माण कार्य में मजदूरी का काम करता था और वीरेंद्र नामक व्यक्ति के साथ वह काम कर रहा था।

परिजनों का कहना है कि घटना किस प्रकार हुई है इसकी जानकारी वीरेंद्र को होगी वही परिजन किसी भी तरह की दुश्मनी से इंकार कर रहे हैं। मृतक मजदूर का शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसके गुप्तांग में अपराधियों ने कई बार धारदार हथियार से वार किया है जिससे उसकी मौत हो गई , परिजन का रो रो कर बुरा हाल है, वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: