0
(0)

नवगछिया – रंगरा थाना क्षेत्र के कटरिया रेलवे स्टेशन के पास गोली मार कर हत्या किए गए मोटरसाइकिल सवार युवक की पहचान सोहोड़ा निवासी जदयू नेता पवन सिंह के भाई गगन सिंह के रूप में की गयी है. मंगलवार को पुलिस ने गगन सिंह के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक के भाई जदयू नेता पवन सिंह के लिखित बयान के आधार पर मामले की प्राथमिकी राजकीय रेल थाना नवगछिया में दर्ज की गयी है.

जिसमें रंगरा के ही मुरली गांव के दो भाइयों बबलू सिंह, डब्लू सिंह, रंगरा के ही चंद्रखड़ा निवासी नागे मंडल, प्रमोद मंडल और लालू मंडल को नामजद किया है. मृतक के भाई पवन सिंह ने बताया कि सोमवार को उसका भाई गगन टेंट निर्माण कार्य में मजदूरी करने सधुवा गांव गया था.

जब उसका भाई रात में वापस नहीं आया तो उसने अपने भाई के मोबाइल पर फोन किया तो रेल पुलिस ने फोन उठाया और घटना की जानकारी दी. पवन ने कहा कि आरोपियों से उसका जमीन संबंधी विवाद है. पिछले दिनों भी आरोपी जमीन खाली करने अन्यथा जान मारने की धमकी देते रहे हैं. इधर राजकीय रेल थाना नवगछिया के थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले में अनुसंधान प्रारंभ कर दिया है जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: