5
(3)

पड़ोस के दबंगों द्वारा मारपीट का प्रयास, बिहपुर थाना में आवेदन

नवगछिया। बिहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मिल्की में गाय के बछड़ों को जमीन पर घसीटकर ले जाने से रोकने पर एक महिला के साथ दुर्व्यवहार और गाली-गलौज का मामला सामने आया है। मामले को लेकर मिल्की निवासी समीना खातून ने बिहपुर थाना में आवेदन देकर 10 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

समीना खातून का आरोप है कि 5 सितंबर 2024 की रात करीब 10 बजे गाय के बछड़ों को जबरन घसीटकर ले जाने का विरोध करने पर पड़ोस के मो. अमजद, मो. सज्जाद, मो. मुमताज, मो. मेराज, मो. नेहाल, मो. चांद, मो. मुस्तकीम, बाजिका खातून, शबनम खातून, समसुम खातून, और मो. नौशाद ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। आरोप है कि यह सभी अभियुक्त रात को एकजुट होकर मारपीट करने घर पहुंचे, जिससे समीना और उनका परिवार किसी तरह रात भर घर में बंद रहकर अपनी जान बचा सके।

समीना खातून का कहना है कि अगले दिन 6 सितंबर की सुबह करीब 3 बजे अभियुक्तों ने खुलेआम गाय के साथ क्रूरता की, जिसका वीडियो उन्होंने वायरल कर दिया। महिला का आरोप है कि अभियुक्तों ने धमकी दी कि जैसे गाय को काटते हैं, वैसे ही तुम सभी को काट देंगे। वीडियो को लेकर महिला बिहपुर थाना पहुंची और प्रशासन से न्याय की मांग की।

महिला ने गाय के साथ क्रूरता का वीडियो किया वायरल

समीना खातून ने गाय के साथ क्रूरता का वीडियो वायरल किया, हालांकि जीएस न्यूज इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता। महिला ने प्रशासन से दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई करने की गुहार लगाई है। दूसरी ओर, आरोपित पक्ष ने समीना द्वारा लगाए गए आरोपों को गलत और झूठा बताया। उनका कहना है कि समीना खातून समूह हेड हैं और सभी के पैसे लेकर वापस नहीं कर रही हैं, इसलिए इस तरह के आरोप लगा रही हैं।

पुलिस का बयान

बिहपुर थानाध्यक्ष राहुल कुमार ठाकुर का कहना है कि महिला समूह चलाती है और सभी का पैसा लेकर लौटाया नहीं जा रहा है। उन्होंने कहा कि समूह की महिलाएं शिकायत लेकर आई थीं और समीना खातून बेवजह सबको बदनाम कर रही हैं। थानाध्यक्ष ने बताया कि समीना को थाना पर बुलाया गया था, लेकिन वह नहीं आई। पुलिस ने यह भी बताया कि दूसरे पक्ष द्वारा भी आवेदन दिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर महिला माहौल खराब करने की कोशिश करेगी, तो उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

मामला फिलहाल पुलिस की जांच के अधीन है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: