5
(1)

नवगछिया पुलिस ने मामले का किया खुलासा, एसडीपीओ ने प्रेसवार्ता कर दी जानकारी

निभाष मोदी, भागलपुर।

भागलपुर, नवगछिया रंगरा के भवानीपुर केबिन पर कार्यरत सबौर आर्य टोला निवासी गेटमैन मुकेश कुमार मंडल हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर लिया है. मामले में पुलिस ने भवानीपुर निवासी सौगंध कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. बात सामने आयी है कि महज सिगरेट पीने के लिए पैसे नहीं देने पर अपराधियों ने गेट मैन की गोली मार कर हत्या कर दी और पुलिस को भ्रमित करने के लिये शव को केबिन रूम में शव को रख दिया. नवगछिया के एसडीपीओ दिलीप कुमार ने एक प्रेसवार्ता में जानकारी देते हुए कहा कि पुलिस ने सौगंध के पास से घटना में प्रयुक्त एक देशी कट्टा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

जबकि पुलिस ने युवक से पूछताछ के बाद दावा किया है कि सौगंध ने अपना इकबालिया जुर्म भी कबूल किया है. आरपीएफ पुलिस की सूचना पर रंगरा पुलिस ने सौगंध को भवानीपुर गांव से गिरफ्तार किया है. एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि 31 दिसंबर 2021 को वारदात के बाद से सौगंध अपने संबंधी के यहां रसलपुर गांव में और अपने ससुराल भागलपुर में रह रहा था. घटना के बाद ही पुलिस ने मामले का खुलासा कर लिया था लेकिन गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी.

जब आरपीएफ पुलिस की नजर सौगंध पर पड़ी तो सूचना संबंधित थाने को दी गयी. जब रंगरा पुलिस ने युवक को गिरफ्तार किया तो पूछताछ के क्रम में उसकी निशानदेही पर देशी कट्टा और कारतूस बरामद किया गया. एसडीपीओ ने बताया कि घटना में चार युवकों का नाम सामने आ रहा है. घटना के वक्त सभी युवक मोटरसाइकिल से थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: