5
(1)

घटना के 30 घंटे बाद भी रुपौली के पैक्स अध्यक्ष की लाश करारी तिनटंगा जहाज घाट के गंगा नदी में नहीं मिलने से बीते गुरुवार को भी परिजन हताश होकर वापस लौट गए। दिनभर परिजन गंगा नदी के किनारे टकटकी लगाए हुए बैठे रहे, इस इंतजार में की आज लाश जरूर मिल जाएगी ।बताते चलें कि रुपौली के गोरियर पश्चिम पंचायत के पैक्स अध्यक्ष पप्पू मंडल बीते बुधवार को दोपहर अस्थि विसर्जन करने करारी तिनटंगा जहाज घाट आए थे।

जहां नहाने के क्रम में तेज धारा में बह गए थे।जिसे साथ आए हुए लोगों ने डूबते हुए अपनी आंखों से देखा था। परंतु उस समय लाख कोशिशों के बावजूद भी उन्हें नहीं बचाया जा सका। जिसके बाद स्थानीय नाविकों एवं गोताखोरों के द्वारा लाश को ढूंढने का काफी प्रयास किया गया था परंतु लाश नहीं मिली। जबकि देर रात तक परिजन एनडीआरएफ टीम की घटनास्थल पर बैठकर इंतजार करते रहे परंतु एनडीआरएफ की टीम घटना वाले दिन नहीं पहुंची।

वहीं घटना के दूसरे दिन बीते गुरुवार को एनडीआरएफ की टीम के द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर दिनभर गंगा नदी में सर्च ऑपरेशन चलाकर लाश को ढूंढने की मशक्कत करते रहे परंतु उन्हें देर शाम तक कामयाबी हाथ नहीं लगी। इस संबंध में गोपालपुर अंचलाधिकारी ने बताया कि दिनभर एनडीआरएफ की टीम के द्वारा सर्च ऑपरेशन चलाया गया परंतु कहीं भी लाश नहीं मिली। फिर कल एनडीआरएफ की टीम के द्वारा लाश को ढूंढने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जाएगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: