0
(0)

नवगछिया : नवगछिया थाना क्षेत्र के पकरा पंचायत के दोनियां टोला में गरुवार की देर रात अपराधियों में कैलाश सिंह के घर पर जमकर गोलीबारी की गोलीबारी की. अपराधियों ने इस दौरान दो दर्जन से अधिक चक्र गोली फायरिंग की.

घटना पुराने विवाद एवं वर्चस्व को लेकर होने की बात सामने आ रही है. अपराधियों द्वारा अंधाधुन गोली फायरिंग किए जाने से पकरा गांव में दहशत का माहौल उत्पन्न हो गया. गोलियां की तरतराहट से आस पास के लोग अपने घरों में दुबक गए.अपराधियों द्वारा करीब 20 मिनट तक गोली फायरिंग की गई. इसके बाद सभी अपराधी वहां से फरार हो गए. गोलीबारी होने के बाद स्थानीय लोगो के द्वारा नवगछिया थाना को घटना की सूचना दी गई. घटना की सूचना पर नवगछिया पुलिस मौके पर पहुचीं और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने घटना स्थल से आठ खोखा बरामद किया.

वहीं घटना के बाद शुक्रवार को नवगछिया एसडीपीओ दिलीप कुमार घटना स्थल पर पहुच कर पूरे मामले की छानबीन की. वहीं गोलीबारी की घटना के संदर्भ में कैलाश सिंह ने मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है. जिसमे उन्होंने तेतरी के राहुल कुमार, मुकेश सिह एवं रामलखन सिह सहित एक दर्जन अज्ञात अपराधियों को नामजद किया है.

कैलाश सिह ने बताया कि देर रात करीब 11:30 बजे के आस पास एक दर्जन की संख्या में अपराधी आए और मेरे घर पर गोली फायरिंग करनी शुरू कर दिया. वहीं एसडीपीओ दिलीप कुमार ने बताया कि एक दर्जन के आसपास अपराधियों द्वारा गोली फायरिंग की गई है.

ग्रमीणों ने दर्जन भर अपराधी घटना में शामिल होने की बात कही है. घटना पुराने विवाद एवं वर्चस्व को लेकर होने की बात सामने आ रही है. मामले में पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर ली है. तीन नामजद सहित अज्ञात अपराधियों को नामजद किया गया है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: