5
(3)

नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र के सिंघिया मकनपुर निवासी पवन कुमार के लापता होने को लेकर उनके पुत्र गौरव कुमार के द्वारा गोपालपुर थाना में आवेदन दिया गया है. आवेदन में कहा गया है की उनके 58 वर्षीय पिता पवन कुमार जो पैसे से एक शिक्षक है और इस्माईलपुर प्रखंड अंतर्गत मध्य विद्यालय लक्ष्मीपुर में कार्यरत है. वो 31 मई को सुबह 6:00 बजे अपने घर सिंघिया मकनपुर से स्कूल के लिए निकले लेकिन वो न तो स्कूल पहुंचे और न हीं घर वापस लौट कर आए.

उनके परिजनों के के द्वारा काफी खोजबीन की गई लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल पाई. वहीं लापता व्यक्ति पवन कुमार के पुत्र ने बताया की उनके पिता ने आसमानी रंग का टीशर्ट, काले रंग का पेंट और काले रंग का साइड बैग लिया हुआ था. शिक्षक पवन कुमार के लापता होने से पूरा परिवार बहुत चिंतित है और उन्हें किसी अनहोनी की आशंका सता रही है. शिक्षक पवन कुमार के बेटी अंकिता कुमारी ने बताया की मेरे पापा डेली रुटीन के तरह वो सुबह में तैयार होकर स्कूल के लिए निकलते हैं,

उसी रुटीन के तहत कल भी मेरे पापा तैयार होकर निकले मगर वो अपना मोबाइल हड़बड़ी में घर में ही भूल गए हैं. वो कहां है इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाया है. वहीं अंकिता कुमारी ने बताया की पापा घर से निकले हैं जो वो ना ही अपना स्कूल पहुंचे और ना ही वापस वो घर लौट कर आए. हम सभी लोग घर सहित आसपास सभी जगह और रिस्तेदार के यहां सब जगह जाकर खोज लिए मगर अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है. पुलिस से त्वरित कार्यवाही करते हुए पापा को खोजने में मदद करने का गुहार लगाई है. उसने बताया की घर में सभी लोग चिंतित है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: