5
(1)

अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर संदिग्ध ठिकानों पर पुलिस कर रही छापेमारी

नारायणपुर के भवानीपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर चॉदनी चौक के पास मंगलवार को यूको बैंक ग्राहक सेवा केंद्र नगरपारा निवासी संचालक हेमंत सिंह से हथियार से लैस होकर लूटपाट करने आए बदमाशों ने बीच-बचाव करने के लिए आए शाहपुर गांव के प्राइवेट शिक्षक सुनील मंडल की गोली मारकर हत्या कर दिया था। हत्या के बाद मृतक के घर में मातमी सन्नाटा पसरा है। जो चॉदनी चौक कल तक गुलजार था वह बुधवार को बिल्कुल वीरान और सुनसान दिखा। सभी दुकानें बंद थी। एक भी व्यक्ति दुकान पर नजर नहीं आ रहा था । घटना के दिन आए नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने भी माना कि अपराधी स्थानीय है। उसकी पहचान हो रही है।अपराधी भी छोटे कद वाले नौसिखिया हैं।जिसने अपराध की दुनिया में नया कदम रखा है और गॉजा,स्मैक,शराब का सेवन कर खुद को बादशाह बनना चाहता है।लेकिन उसने जिस तरह से शाहपुर के प्राइवेट शिक्षक सुनील मंडल की हत्या कर दिया है यह गलत है। एसपी के द्वारा गठित एसआईटी की टीम हर दृष्टिकोण से हत्याकांड का जाँच कर रही है।

और संदिग्ध के ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। ग्राहक सेवा केंद्र संचालक नगरपारा निवासी हेमंत सिंह के हाथ से पेट में गोली जा घुसी है जिसका मायागंज अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। उसके सिर को छूते हुए भी गोली निकली है जिसके कारण वह बाल-बाल बच गया है। बाया हाथ में भी गोली लगी है। उपचार चल रहा है । सवाल यह बन रहा है कि जहां घटना घटी वहां कई दुकानदार और आम लोग भी खड़े थे जो वह बदमाश को पहचानते हैं जिसने घटना को अंजाम दिया है लेकिन जुबान खोलने के लिए कोई तैयार नहीं है। यदि अपराधी के विरुद्ध जुबान नहीं खोलेंगे तो अपराधी का मनोबल बढ़ता जाएगा।

वह किसी और को भी निशाना बना सकते हैं।पुलिस ने भी अपील किया है कि अपराध को समाप्त करना चाहते हैं तो पुलिस का सहयोग कीजिए और संचालक हेमंत सिंह से साठ हजार रुपए से भरा बैग बदमाश छीनने का प्रयास कर रहा था तो सुनील मंडल ने अपराधी से केवल इतना ही कहा कि ऐसा क्यों कर रहा है इसे छोड़ दो। नहीं तो तुम्हारे बाप को बुलाता हुं।इतना कहते ही उसने ग्राहक को गोली दाग दिया जिससे घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक शाहपुर गांव का है और अपराधी भी स्थानीय ही बताया जा रहा है तो अभी तक कोई जुबान नहीं खोल रहा है पुलिस भी कहीं न कहीं गुत्थी नहीं सुलझा पा रही है। लोग किसके भय से या दहशत में लोग जी रहे हैं। आखिर इस रहस्यमय घटना के पीछे राज क्या है ? किस प्रकार की अनसुलझी पहेली है जिसे पुलिस भी नहीं सुलझा पा रही है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: