5
(1)

भागलपुर: सन्होला थाना क्षेत्र के सकरमा पंचायत में मामूली विवाद को सुलझाने के लिए बुलाई गई पंचायती के दौरान दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई। इस घटना में एक पक्ष के आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि दूसरे पक्ष के लोगों को मामूली चोटें आईं। घटना के बाद हमलावर पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, विवाद का कारण कुछ दिन पहले का एक घटना है, जब एक पक्ष के जानवर दूसरे पक्ष की खोपड़ी में घुस गए थे और कुछ सामान बर्बाद कर दिए थे। इस मामले को सुलझाने के लिए ग्रामीणों ने पंचायती बुलाई थी। पंचायती के दौरान, एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर गाली-गलौज और मारपीट शुरू कर दी। हमले में जय राम यादव, राजेश यादव, चंदन यादव, मंटू यादव, दिनेश यादव और रिया देवी समेत 10-12 लोगों ने हिस्सा लिया।

घटना के बाद सभी घायल व्यक्तियों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सन्होला में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया, जहां से दो गंभीर रूप से घायलों को बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

घायल प्रदीप यादव ने बताया कि दूसरे पक्ष का उद्देश्य मारपीट करना ही था और सरपंच की मौजूदगी में पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने इलाके में छापेमारी की, लेकिन हमलावर फरार हो गए। थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने बताया कि अभी तक लिखित शिकायत नहीं मिली है, लेकिन शिकायत मिलने के बाद विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: