5
(1)

निवर्तमान डिप्टी मेयर के घर चल रहे छापेमारी के दौरान छिपाकर कागजात फेंके जाने पर अधिकारियों और पूर्व डिप्टी मेयर के परिजनों के बीच घंटों चली बहस

निवर्तमान डिप्टी मेयर के घर से करोड़ों के कागजात हुए बरामद

भागलपुर में 25 ठिकानों पर कल से ही आयकर विभाग के द्वारा सघन छापेमारी की जा रही है। पूरे शहर में अफरा-तफरी का माहौल मचा हुआ है। गुंडा बैंक को लेकर इनकम टैक्स की रेड दूसरे दिन भी लगातार जारी है। शहर के लगभग 25 जगहों पर यह रेड की जा रही है। पूर्व डिप्टी मेयर सह लोजपा नेता राजेश वर्मा के आवास और प्रतिष्ठानों पर लगातार रेड के दौरान जांच की जा रही है। दोपहर में पूर्व डिप्टी मेयर के भाई के द्वारा कुछ कागजात और पेनड्राइव फेंके गए थे।

जिसको लेकर अधिकारियों और डिप्टी मेयर के परिजनों के बीच काफी समय तक बहस बाजी हुई थी। वहीं अधिकारियों ने कहा कि निवर्तमान डिप्टी मेयर राजेश वर्मा पूरा कॉर्पोरेट कर रहे हैं लेकिन उनके परिजन पूर्णरूपेण कॉपरेटिव नहीं कर रहे हैं जिससे हम लोगों को कुछ परेशानियों का भी सामना करना पड़ रहा है। सूत्रों की माने तो पूर्व डिप्टी मेयर के घर से करोड़ों के जमीन के कागजात मिले हैं।

वही इनके परिचित के यहां हुई रेड में पूर्व डिप्टी मेयर से जुड़े काफी कागजात जमीन के मिले हैं। वही सुल्तानगंज के शिवम चौधरी के घर से 8 लाख रुपया कैश 70 लाख रुपया का पेट्रोल पंप में घपला वही 20 लाख रुपया का इन्वेस्टमेंट के सबूत मिले हैं। जिनका वह कागज नहीं दिखा पाए। वही नाथनगर के विजय यादव घर पर भी लगातार रेड जारी है। वही शहर में और पूर्णिया, देवघर और कोलकाता स्थित डिप्टी मेयर के प्रतिष्ठानों पर भी लगातार रेड जारी है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: