3.5
(2)

नवगछिया:- श्री सद्गुरू साईंनाथ सेवा समिति नवगछिया के तत्वावधान में गुरू पूर्णिमा का आयोजन किया गया शारीरक दूरी के साथ प्रोटोकॉल का पालन करते हुए परम पूज्य गुरुदेव स्वामी आगमानंद जी के निर्देशन में प्रात:काल गुरू सहित साईंनाथ पादुका पूजन के .

साथ भजन सत्संग का भक्तजनों ने भरपूर आनंद लिया वहीं फेसबुक के माध्यम से पुज्य गुरुदेव स्वामी आगमानंद का आशीर्वचन प्राप्त हुआ स्वामी जी ने कहा की जीवन में गुरू एंव शिष्य के महत्व आनेवाले पीढ़ी को बताने के लिए यह दिन एक आदर्श है गुरू का आशीर्वाद कल्याणकारी और ज्ञानवर्धक है यह महोत्सव संस्कृत के चारों प्रकांड विद्वान को समर्पित है।


वहीं समिति द्वारा गुरू पूजन के बाद साईं महाप्रसाद का वितरण साईं नगर सहौरा में किया गया जिसमें सैकडों श्रद्धालुओं ने भाग लिया इस बाबत सद्गुरू साईंनाथ सेवा समिति के कार्यकारी अध्यक्ष शुभम कुमार ने बताया कि.


सद्गुरू का महत्व नहीं जानना अज्ञानता है और इसके प्रति संशय अथवा श्रद्धा भाव न रखना मानव की मूर्खता है क्योंकि गुरु का दर्जा भगवान के बराबर है||

इस अवसर पर श्री सद्गुरू साईं नाथ सेवा समिति के कार्यकारी अध्यक्ष शुभम कुमार, उपाध्यक्ष अशोक कुमार,कोषाध्यक्ष सुरेश प्रसाद, अध्यक्ष राजेश रमण, अशोक उर्फ लड्डू दास,दिलीप कुमार ,सन्नी कुमार, बरूण सहित सैकड़ों श्रद्धालुओं का सहयोग रहा ||

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3.5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: