4
(4)

नारायणपुर – प्रखंड के शाहपुर चौहद्दी गांव में सोमवार की रात स्व रामदेव मंडल की छोटी बेटी काजल कुमारी का शादी समारोह की सभी तैयारी कर ली गयी थी. लड़के का वाहन नारायणपुर चौक पर बारात का इन्तजार कर रहा था. कुछ देर बाद लडका के परिजन के तरफ से फोन आया कि पिता जी व मौसा जी के गाड़ी को ट्रक ने ठोकर मार दी है जिससे घटना स्थल पर दोनों की मौत हो गयी है. आनन फाफान में लडका अपनी गाड़ी नारायणपुर से वापस बिहपुर के तरफ वापस कर लिया.

और लड़की के परिजनों को मिली सूचना, कर्ज लेकर किया था समारोह का आयोजन

लडकी के परिजन को लगभग रात एक बजे मोबाइल फोन आया कि बारात दुर्घटना हो गया. बाजे की आवाज साथ नाच गान भी अचानक बंद हो गया. ग्रामीण आसपास के लोग जुटने लगे. आसपास के चर्चा में जब लङकी को मालूम हुआ तो लङकी के हाथ लगी मेंहदी का रंग फिका होने लगा. काजल कुमारी की शादी थी. बारात शादी की रात नहीं पहुंच पायी. लड़की की मां गीता देवी ने बताया कि एक बजे रात में पता चला की महंथ स्थान के पास बारात गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गया. चालीस बारात का व्यवस्था किया था. फोन कर रहे थे कोई नहीं उठाया.

कर्ज लेकर की किया था समारोह का आयोजन

लड़की के पिता रामदेव मंडल का देहांत पन्द्रह बर्ष पूर्व हो चुका था. दो लाख कर्ज लेकर शादी समारोह का व्यवस्था की गयी थी. जबकि शादी में कुल खर्च चार लाख रुपये का था. काजल पांच बहन में सबसे छोटी थी. काजल से बड़े तीन भाई हैं. शादी समारोह में बीस पच्चीस लोग से अधिक मेहमान आये थे.

भाई की थी इच्छा धूम धाम से हो बहन की शादी

सोमवार की रात को नारायणपुर प्रखंड के चौहद्दी गांव में काजल के घर की शोभा देखते ही बन रही थी. घर और घर के बाहर रंग-बिरंगे झालर और बल्बों से सजाया गया था. अतिथियों का आना-जाना शुरु था. गांव के लोग भी शादी में शामिल होने के लिए आ रहे थे. काजल के भाई अनिल बताते है कि अंतिम बहन होने के कारण उसकी इच्छा थी कि बहन को धूमधाम से शादी करके घर से विदा करेंगें और इसलिए अनिल ने कर्ज लेकर शादी का व्यवस्था किया था.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 4 / 5. Vote count: 4

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: