5
(2)

नवगछिया के परवत्ता थाना के कलबिलया धार के पास अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर कपड़ा व्यवसायी से सोमवार की देर शाम में दो लाख 79 हजार रूपये लूट लिया। पीड़ित भागलपुर जिला के मधुसुदनपुर थाना के गनोरा निवासी कपड़ा व्यवसायी संजय रजक हैं। बताया गया कि भागलपुर कपड़े के सिद्धी क्रिऐशन थोक विक्रेता हैं। सिद्धी क्रिऐशन में संजय रजक सेल्स मेन के रूप में कार्य करते हैं।

दुकान की उधारी वसूल कर लाते हैं। बताया गया कि कुर्सेला बाजार स्थित कपड़े की दुकान व नवगछिया बाजार में पांच कपड़े की दुकान से रूपया उधारी वसूल कर बाइक से वापस भागलपुर जा रहे थे। अपराधियों ने नवगछिया व परवत्ता थाना के सीमावर्ती क्षेत्र कलबलिया धार के पास 14 नंबर रोड पर बाइक को ओवरटेक कर रूकवाया। बाइक पर तीन की संख्या में अपराधी थी। अपराधियों ने संजय रजक के साथ मारपीट करते हुए हथियार का भय दिखाकर दो लाख 79 हजार रूपये लूट लिया।

लूट की घटना को अंजाम देने के पश्चात सभी आरोपित नवगछिया की ओर भाग गए। व्यवसायी घटना की सूचना परवत्ता थाना की पुलिस को दिया। पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच किया। घटना स्थल पर पहुंच कर जायजा लिया। पीड़ित व्यवसायी से अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी दिलीप कुमार ने भी पूछताछ किया। व्यवसायी संजय रजक के बयान पर परवत्ता थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई हैं। पुलिस आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: