3
(2)



नवगछिया पुलिस जिला के इस्माईलपुर थाना क्षेत्र में विजयादशमी के दिन मोबाइल को लेकर के हुए विवाद में 25 वर्षीय युवक अभिषेक यादव की हत्या के मामले में गिरफ्तार मुख्य आरोपी अंकित ठाकुर देर रात मायागंज अस्पताल के कैदी वार्ड से हथकड़ी छुडाकर भागने के मामले में अस्पताल में नियुक्त चौकीदार एवं होमगार्ड के ऊपर कार्रवाई से पहले नवगछिया एसपी ने एसडीपीओ को जांच कर रिपोर्ट करने का निर्देश दिया है.

मिली जानकारी के अनुसार अंकित ठाकुर की पिटाई भीड़ के द्वारा सामूहिक रूप से कर दिया था. जिसके बाद गंभीर अवस्था में इस्माईलपुर पुलिस के द्वारा मायागंज अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया था.इलाज के दौरान शनिवार की देर रात को हाथ से हथकड़ी निकाल कर पुलिस अभिरक्षा से मायागंज अस्पताल से भाग गया. लेकिन इस्माईलपुर पुलिस द्वारा पुनः तत्परता से उसे उसके घर से ही फिर से गिरफ्तार कर लिया.

एसपी ने बताया कि आरोपी भागने में कामयाब हो गया था. लेकिन उसे भागलपुर पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार कर लिया गया है.लेकिन हथकडी को हाथ से निकाल कर भागने के मामले की जांच की जा रही है. इस्माईलपुर थाना में पदस्थापित चौकीदार युगल पासवान एवं होमगार्ड जवान कैलाश शर्मा को अभियुक्त अंकित ठाकुर की सुरक्षा में रखा गया था.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 3 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: