5
(1)

नवगछिया पुलिस ने हत्या लूट जैसे जघन्य अपराधिक मामले में फरार चल रहे शातिर अपराधी गोपालपुर थाना क्षेत्र के लतरा निवासी रोहित यादव उर्फ रंजन यादव को गिरफ्तार कर लिया। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने उसके पास से एक लोडेड देशी कट्टा एवं चार गोली बरामद किया है।

नवगछिया एसपी सुशांत कुमार सरोज ने जानकारी देते हुए बताया कि रोहित उर्फ रंजन यादव का आपराधिक इतिहास रहा है। हत्या, लूट जैसे जघन्य अपराध के मामलों में यह वंचित रहा है। बीते मार्च माह में रोहित उर्फ रंजन यादव अपने सहयोगियों के साथ मिलकर ने रंगरा ओपी थाना क्षेत्र के मुरली व मदरौनी के बीच में एसबीआई कर्मी निखिल कुमार का लैपटॉप मोबाइल व नगदी लूट लिया था।

इस घटना के बाद पुलिस ने घटना में शामिल दो अपराधी लतरा निवासी राजेश यादव एवं अंतर कुमार को गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई के दौरान पुलिस ने लूट किया गया लैपटॉप व अन्य सामग्री को भी बरामद कर लिया था। लूट कांड में रोहित उर्फ रंजन फरार चल रहा था।

एसडीपीओ के नेतृत्व में गठित टीम उसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही थी। रविवार को रोहित उर्फ रंजन यादव चंद्र खराब लतरा रोड में पुलिया के पास बैठा हुआ है और किसी अपराध की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है। सूचना के आलोक में एसडीपीओ दिलीप कुमार के नेतृत्व में तत्काल पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई और रोहित उर्फ रंजन यादव को गिरफ्तार किया गया।

एसपी ने कहा लूट की घटना को उद्भेदन करने के मामले में रंगरा थाना अध्यक्ष मो महताब खा को 500 का रिवॉर्ड दिया गया है। इसके साथ ही टीम में शामिल सभी पुलिस पदाधिकारी व कर्मी को भी पुरस्कृत किया गया।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: