0
(0)

नवगछिया – नवगछिया के विशाल टोला निवासी सुनीता देवी उर्फ संजू देवी की हत्या की गुत्थी परत दर परत खुलती जा रही है तो दूसरी तरफ घटना जगजाहिर होने के 2 दिन बाद भी पुलिस के हाथ उपलब्धि के नाम पर कुछ भी नहीं है

. परिजन आक्रोशित हैं तो लोग विधि व्यवस्था के नाम पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने भी जल्द ही मामले का पटाक्षेप करने का दावा किया है. बात सामने आई है कि रविवार को संजू देवी अपने घर से यह कहकर बाहर निकली कि वह नवगछिया स्टेशन रोड निवासी रोमन के यहां जा रहा है और उससे पैसे लेने है. दूसरी तरफ इस हत्याकांड में बिषाय टोला के पिंटू पासवान का नाम भी प्रमुखता से सामने आ रहा है. परिजनों की मानें तो सिंटू का डेढ़ वर्ष से महिला के साथ संबंध था. यह किस प्रकार का संबंध था इस पर कोई खुलकर कुछ नहीं बोल रहा है लेकिन मृतिका के तेवर रामकृष्ण पासवान ने स्पष्ट कहा है कि सिंटू के साथ उनकी भाभी का नाजायज संबंध था. वह बार-बार संजू देवी को फोन भी किया करता था.

परिजनों ने यह भी बताया कि छठ के दिन जब संजू के पति कहीं बाहर गए थे तो उसके साथ सिंटू पासवान में मारपीट भी किया था. संजू देवी के सभी बच्चों ने बताया कि मारपीट किस बात पर हुई थी इसकी जानकारी तो उन्हें नहीं है लेकिन सिंटू ने उसकी मां की पिटाई कर दी थी. मामले में रोमन का कनेक्शन किस तरह से जूझ रहा है पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी है. यह बात भी सामने आई है कि पिंटू रोमान और संजू देवी के बीच क्या चल रहा था इस बात से उसका पति अनभिज्ञ था. छठ के बाद शनिवार को संजू का पति बेंगलुरु के लिए रवाना हो गया था. इसके बाद ही संजू देवी रविवार को रोमन से पैसे लेने गयी थी. परिजनों ने बताया है कि घटना की सूचना संजू देवी के पति को दे दी गई है और वह नवगछिया के लिए रवाना भी हो गया है. संजू देवी के सभी बच्चे डरे सहमे हैं. रविवार से ही घर में चूल्हा नहीं जला है बच्चों को आसपास के लोग ही खाना दे जाते हैं. बच्चों को आरोपियों से डर है कि कहीं वे उन लोगों को भी नुकसान ना पहुंचा दे. परिजनों ने संजू के पति के आने तक पुलिस से सुरक्षा की मांग की है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: