5
(1)

नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना अंतर्गत नवटोलिया में हुई घटना की सूचना पर नवगछिया आरक्षी अधीक्षक सुशांत कुमार सरोज, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश अरुण, रंगरा थानाध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल, गोपालपुर थाना अध्यक्ष नीरज कुमार, नवगछिया थानाध्यक्ष भरत भूषण, और इस्माइलपुर थानाध्यक्ष एजाज रिजवी सहित सशस्त्र बल घटनास्थल पर पहुंचे। जहां पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले मर्डर वेपन के रूप में लोहे के रॉड को घटनास्थल से बरामद किया है। घटनास्थल पर बिखरे खून के धब्बे को चिन्हित किया गया और घटनास्थल पर खबर लिखे जाने तक एसएफएल की टीम पहुंच चुकी थी, जो घटनास्थल से साक्ष्य को जुटाने में लगी हुई थी। इस घटना के संबंध में नवगछिया एसपी ने कहा कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए दो टीम का गठन किया गया है।

पहले टीम में टाउन थाना के इंस्पेक्टर और रंगरा थानाध्यक्ष बिट्टू कुमार कमल है जबकि दूसरी टीम में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओम प्रकाश अरुण और इस्माइलपुर थानाध्यक्ष एजाज रिजवी है।
दोनों टीम हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। एसपी ने बताया की हत्या के पूर्व भी कई बार हत्यारे के द्वारा चंदन और चांदनी को गाली ग्लोज करते हुए विवाद किया करता था। मंगलवार की संध्या मौका मिलते ही हत्यारे ने बेरहमी से अपने मंसूबे को पूरा कर लिया ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: