5
(2)

भागलपुर के तिलका मांझी स्थित मेडिकल हीलिंग टच हॉस्पिटल में कोलकाता से इलाज करने आए डॉक्टर नें हीलिंग टच हॉस्पिटल के सामने ही घंटों जमकर हंगामा करते दिखे ।वहीँ इस हंगामा के दौरान सड़कों पर जाम लग गया, तिलकामांझी स्थित मेडिका हीलिंग टच हॉस्पिटल के इस चिकित्सक ने कई रोगियों का उपचार भी किया था , हंगामा कर रहे डॉक्टर को मेडिका हीलिंग टच हॉस्पिटल के कर्मचारियों के द्वारा वहां से पकड़ कर अस्पताल के अंदर ले जाया गया।

बताया जा रहा है कि डॉक्टर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। जिसके कारण वह सड़क पर निकालकर चिल्लाने लगे। इसके बाद वहां पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। इसको देखते हुए अस्पताल के कर्मचारियों के द्वारा उन्हें अस्पताल के अंदर ले जाया गया। वही अस्पताल प्रबंधन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं था । वही इस दौरान मीडिया कर्मियों को अस्पताल के कर्मचारियों के द्वारा वीडियो बनाने से भी रोका गया।

वहीं अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि जब डॉक्टर की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तो ऐसे डॉक्टर का इलाज नहीं कर उन्हें मरीजों के इलाज के लिए अस्पताल प्रबंधन ने कैसे रखा है। वही हीलिंग टच मेडिका के चिकित्सक ने कहा कोलकाता से आए डॉक्टर की धड़कन अचानक तेज हो गई और वह बहुत चिल्लाने लगे । हम लोगों को सूचना मिलने से पहले वे सड़क पर जा चुके थे । तब हम लोगों ने जाकर उन्हें वापस अपने क्लीनिक लाया और उनका उपचार प्रारंभ कर दिया है ।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: