5
(1)
  • जदयू जिलाध्यक्ष ने एसडीओ से की शिकायत, दो सदस्य टीम ने अस्पताल की जांच

नवगछिया अनुमंडल अस्पताल के स्वास्थ्य प्रबंधक राजू प्रधान कोरोना महामारी के इस दौड़ में अपने दायित्वों के प्रति उदासीन है। जिसको लेकर इस कोरोना महामारी के दौड़ अस्पताल का स्वास्थ्य कार्य भी प्रभावित हो रहा है।

महामारी के इस दौड़ में उनकी लापरवाही को लेकर मरीजो को होने वाली असुविधा को लेकर जदयू जिलाध्यक्ष बीरेंद्र कुमार सिंह ने स्वास्थ्य प्रबंधक के उदासीन एवं लापरवाही को लेकर मरीजो को हो रही असुविधाओं एवं उनके मनमाना रवैये से अवगत कराते हुए स्वास्थ्य प्रबंधक को हटाए जाने का आवेदन दिया है।

जदयू जिलाध्यक्ष के दिए आवेदन के।आलोक में एसडीओ अखिलेश कुमार ने दो सदस्य टीम गठित कर अस्पताल में पूरे मामले की जांच करने का निर्देश दिया। टीम में सीओ रंगरा एवं सीओ गोपालपुर को रखा गया है। दोनो पदाधिकारी ने शनिवार को नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में पूरे मामले की जांच की।

दोनो पदाधिकारी ने जांच रिपोर्ट अनुमंडल पदाधिकारी को सौप जाएगा। एसडीओ अखिलेश कुमार ने कहा की स्वास्थ्य प्रबंधक के विरुद्ध शिकायत मिली थी जिसे जांच के लिए टीम को भेजा गया था। जांच रिपोर्ट आने के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाएगी।

मालूम हो कि अस्पताल उपाधीक्षक डॉ बरुन कुमार ने अस्पताल प्रबंधक को कार्य मे उदासीन एवं स्वास्थ्य कार्य मे सहयोग नहीं के संदर्भ में स्पष्टीकरण किया था। डीएस के स्पष्टीकरण को स्वास्थ्य प्रबंधक द्वारा रिसीव भी नहीं किया गया था।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: