5
(1)

कट्टा भी लहराया गया और फायरिंग भी हुई

नवगछिया : हाईस्कूल पुनाम प्रताप नगर में बेंच पर बैठने के लेकर दो छात्रों के आपसी विवाद में दो समुदायों के बीच जमकर मारपीट हुई. जिसमें छह व्यक्ति घायल हो गये. कट्टा भी लहराया गया और फायरिंग भी हुई. घायलों में कोरचक्का के एक पक्ष से चंद्रदेव सिंह, फूलो सिंह, प्रमोद सिंह व विरेंद्र सिंह है तो दूसरे पक्ष से मो फरीद व जमशेद शामिल हैं.

सभी घायलों को इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल नवगछिया में भर्ती करवाया. वहीं दूसरे पक्ष से उजानी निवासी मु. फरीद व जमशेद घायल हो गए.
बताया गया है कि स्कूल में बेंच पर बैठने को लेकर मो वाजिद व अजीत कुमार के बीच विवाद हुआ था. अजीत कुमार कोरचक्का व मो वाजिद उजानी का रहने वाला है. वाजिद व अजीत ने विवाद की बात अपने-अपने घर में बताया. जिसके बाद दोनों के परिजन आमने-सामने हो गये. तू-तू-मैं-मैं के बाद विवाद मारपीट में तब्दील हो गया. तब तक दोनों तरफ से ग्रामीण भी जुट गये थे.

दोनों समुदाय के लोग मारपीट करने लगे. जिसमें छह लोग घायल हो गए. इस दौरान फायरिंग भी हुई. इलाके में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कट्टा लहराते हुए एक व्यक्ति दिख रहा है. घटना से आक्रोशित काेरचक्का के ग्रामीणों ने स्कूल में तालाबंदी कर पठन-पाठन को भी बाधित कर दिया. घटना की जानकारी पाकर नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण स्कूल पहुंच कर दोनों पक्ष के लोगों को समझा बुझाकर शांत किया. दो घंटा के बाद स्कूल का ताला खोला गया. इस संबंध में एक अगस्त को शांति समिति की बैठक बुलाई गई है. जिसमें दोनों समुदाय के लोग बैठक में मौजूद रहेंगे. नवगछिया थानाध्यक्ष भारत भूषण ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: