0
(0)

नारायणपुर प्रखंड के भवानीपुर ओपी क्षेत्र के एनएच 31 पर मां वेष्णो पट्रोल पंप बलाहा पर जय माता दी लाईन होटल में मंगलवार की दोपहर बाद होटल कर्मी बिहपुर थाना क्षेत्र के कोरचक्का निवासी पचास वर्षीय अयोध्या सिंह की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।होटल संचालक भरतखंड के सुमन सिंह द्वारा आनन-फानन में कर्मी के शव को बिना डॉक्टर से उपचार करवाये ऑटो से उसे घर भेज दिया गया। वे शव का अंतिम संस्कार करने को कह रहे थे। इससे परिवारवालों को शक होने लगा।
घंटो बाद विभिन्न प्रकार के आशंका को लेकर स्वजन ग्रामीण के साथ मृतक के शव को लेकर होटल पहुंच पोस्टमार्टम की मांग पर अडिग हो गए।

सुचना पर पहुंचे भवानीपुर पुलिस के प्रभारी थानाध्यक्ष सुरेश कुमार मंडल, पुअनि संजय कुमार मंडल,बिहपुर सर्किल इंस्पेक्टर बिनय कुमार पहुंच मामले की छानबीन में जुटे थे।एसडीपीओ दिलीप कुमार ने घटनास्थल पहुंच होटल संचालक व पेट्रोल पंप संचालक से पुछताछ की। पुलिस बलों के साथ होटल की तलाशी लिया।एसडीपीओ ने स्वजनों को बताया की मामले की निष्पक्ष जांच की जायेगी। घटना को लेकर मृतक की पत्नी गीता देवी,पुत्र जितेंद्र सिंह,धर्मेंद्र सिंह पुत्री ममता एवं समता कुमारी का रो-रो कर बताया की होटल में मजदुरी कर घर का भरण-पोषण करते थे। तीन माह से कम कर रहा था।पांच हजार बकाया भी है। एक पुत्री की शादी करनी थी।

घटना को लेकर ग्रामीण गमगीन थे।लोगों के बीच मातम पसरा हुआ था।घटना को लेकर लोग आपस में तरह-तरह की चर्चा कर रहे थे।एसडीपीओ ने कहा कि प्राप्त आवेदन के आधार पर जांच करते हुए मौत के कारण को जानने के लिये शव का पोस्टमार्टम होगा।मृतक के पुत्र जितेंद कुमार ने भवानीपुर पुलिस को आवेदन देते हुए कहा है कि होटल मालिक ने पिता को ईलाज के लिये डॉक्टर के पास क्यों नहीं ले गये।उसने बिना डॉक्टर से दिखाए कैसे साबित कर दिया कि अयोध्या सिंह मर गया है। लाश को घर पहुंचवा दिया।आवेदन देकर मामले की जांच और शव की पोस्टमार्टम की मांग किया हैं। फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जा में ले लिया है जिसका पोस्टमार्टम बुधवार को होगा।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: