5
(1)

भागलपुर के मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र के हुसैनपुर में एक भाई ने अपने ही भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी भाई मोजाहिदपुर थाना पहुंचा और वहां पुलिस के पास अपना जुर्म कबूल कर लिया। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

घटना हुसैनपुर की है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, दोनों भाइयों के बीच मेल नहीं था और आए दिन उनके बीच विवाद होता रहता था। इसी विवाद के चलते छोटे भाई ने वारदात को अंजाम दिया। मृतक की पहचान मो. इसराइल के 35 वर्षीय पुत्र अबू नसर के रूप में हुई है, जबकि आरोपी का नाम अबु शाहिद बताया जा रहा है।

आसपास के लोगों के मुताबिक, छोटे भाई की शादी हो चुकी थी, जबकि बड़े भाई की शादी होने वाली थी। मृतक नशे के आदी थे, इसी को लेकर दोनों भाइयों के बीच विवाद हुआ और वारदात को अंजाम दिया गया। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक की बहन समेत अन्य परिजन मौके पर पहुंचकर दहाड़ मारकर रोने लगे।

फिलहाल पुलिस FSL टीम का इंतजार कर रही है। मामले को लेकर DSP-2 राकेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है, जिसमें छोटे भाई ने बड़े भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। आरोपी भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। प्रथम दृष्टया दोनों भाइयों के बीच विवाद के चलते वारदात को अंजाम देने की बात सामने आ रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और एफएसएल टीम को बुलाया गया है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: