0
(0)

अध्यक्ष बने डॉ संजय सिंह और सचिव की जिम्मेदारी मिली डॉ मनीष कुमार को

निभाष मोदी,भागलपुर।

भागलपुर, आईएमए भवन के सभागार में नई कार्यकारिणी के पदभार ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस पदभार ग्रहण समारोह में अध्यक्ष के रूप में डॉक्टर संजय सिंह एवं सचिव के रूप में डॉक्टर मनीष कुमार को चयनित किया गया। कार्यक्रम शुरू होने से पहले आईएमए बिल्डिंग में जनरल बॉडी की बैठक हुई। इसमें अध्यक्ष डॉ संदीप लाल ने बीते साल संगठन द्वारा किए गए कार्यक्रम के बारे में बताया उसके बाद डॉ मनीष में वैज्ञानिक संगोष्ठी व डॉ कुमार अनु ने हेल्थ वीक की उपलब्धियों को गिनाया ।इसके बाद स्थानीय अध्यक्ष रहे डॉक्टर संदीप लाल ने आईएमए के नए अध्यक्ष डॉक्टर संजय सिंह को प्रेसिडेंशियल बैच और सचिव रहे डॉक्टर वसुंधरा लाल ने नए सचिव डॉ मनीष कुमार को सेक्रेटेरियल बैच लगाकर जिम्मेदारी को सौंपा ।

आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सहजानंद प्रसाद सिंह ने कहा कि आईएमए में महिला डॉक्टरों की बढ़ती संख्या अच्छी बात है ,इसे लेकर अब आईएमए विमेन विंग जल्द बनाया जाएगा। नई कार्यकारिणी विमेंस विंग बनाने को लेकर हमारे पास प्रस्ताव भेज दे हम तत्काल इसकी मंजूरी दे देंगे

।साथ ही उन्होंने कहा कि विमेंस विंग के गठन से महिला चिकित्सक महिलाओं के उत्थान के साथ सामाजिक व पारिवारिक दायित्व का सही तरीके से निर्वहन कर सकेंगे।
कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर उमा यादव ने किया। मौके पर डॉ डीपी सिंह, डॉक्टर एसएन झा, डॉ विनय कुमार, डॉ हेमशंकर शर्मा के अलावे दर्जनों चिकित्सक मौजूद रहे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: