5
(1)

बिहपुर और नारायणपुर भवानीपुर थाना क्षेत्र की सीमा पर हुए सड़क हादसे में एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों में एक की मौत हो गयी जबकि दो लोग घायल हैं. मृतक खगड़िया जिले के कोलवारा परवत्ता निवासी सुशील मंडल का 20 वर्षीय पुत्र प्रणव कुमार है जबकि घायलों में उसी गांव के शंभु भगत के पुत्र 25 वर्षीय लालू भगत और मुरारी मंडल के पुत्र कृष्ण कुमार है.

दोनों घायलों को इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मयागंज अस्पताल भेजा गया है. जबकि पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम नवगछिया अनुमंडल अस्पताल में करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. जानकारी मिली है कि तीनों एक ही मोटरसाइकिल पर सवार हो कर अपने गांव से बारात जाने के लिये शुक्रवार को देर रात इस्माइलपुर के छोटी परवत्ता गांव के लिये निकले थे. इंदिरा मंच के पास तीनों किसी अज्ञात वाहन के चपेट में आ गए.

घटना के तुरंत बाद प्रणव की मृत्यु हो जाने की बात कही जा रही है. जबकि घायलों को इलाज के लिये पुलिस ने अस्पताल भेजा. युवक के शव का पोस्टमार्टम शनिवार को किया गया. मृतक के परिजन अनुमंडल अस्पताल पहुंच गए थे. मृतक के पिता सुशील मंडल गहरे सदमे में थे. उन्होंने कहा कि उसका पुत्र बहुत ही होनहार था. अस्पताल पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि प्रणव से उसके परिवार को काफी उम्मीद थी. उसका असामयिक चले जाने से उसके परिवार पर विपत्तियों का पहाड़ टूट पड़ा है. इधर बिहपुर थाने में मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: