5
(1)
  • दोनों पालियों में 50 छत्राएं रहीं अनुपस्थित

नवगछिया – नवगछिया के छः केंद्रों पर पहले दिन दोनों पालियों में कुल 4068 छत्राओं ने इंटर की परीक्षा दी है. प्रथम पाली में कुल 728 छत्राओं ने परीक्षा दे है तो दूसरी पाली में 3340 छात्राओं ने परीक्षा दी है. पदाधिकारियों ने कदाचारमुक्त परीक्षा संपन्न कराने का दावा किया है. परीक्षा को लेकर नवगछिया नगर और आप पास के क्षेत्रों में वाहनों की अत्यधिक आवाजाही देखी गयी, जिसके कारण परीक्षा शुरू होने और समाप्त होने के समय केंद्र के आस पास जाम की स्थिति देखी गयी. हालांकि सुरक्षा के व्यापक इंतजामात किये गए थे, जिससे अधिक परेशानी नहीं हुई. नवगछिया के एसडीओ उत्तम कुमार, एसपी सुशांत कुमार सरोज,

डीएसपी मुख्यालय सुनील कुमार पांडेय, एसडीपीओ दिलीप कुमार, इंस्पेक्टर अमर विश्वास समेत कई पदाधिकारी विभिन्न सेंटरों पर जा कर दिन भर चल रही परीक्षा का जायजा लेते रहे. जानकारी के अनुसार पहली पाली में जीबी कालेज सेंटर पर पांच छत्राएं अनुपस्थित रही, जबकि बीएलएस कॉलेज में एक, मदन अहल्या महिला महाविद्यालय में एक छात्रा अनुपस्थित रही. दूसरी पाली में जीबी कॉलेज में छः, रूंगटा बालिका उच्च विद्यालय में सात, लाल जी मध्य विद्यालय में पांच, बीएलएस कॉलेज में 16, मदन अहल्या महिला महाविद्यालय में 10, इंटर स्तरीय उच्च विद्यालय से चार छत्राएं अनुपस्थित रही.

ज्यादातर छत्राओं ने कहा प्रश्न पत्र आसान था, नहीं हुई ज्यादा परेशानी

जीबी कॉलेज सेंटर पर पहली पाली में गणित की परीक्षा दे कर बाहर आयी श्वेता ने कहा कि प्रश्न काफी अच्छे थे, हल करने में ज्यादा परेशानी नहीं हुई. मदन अहल्या सेंटर पर काजल ने कहा कि उसने सारे प्रश्नों को हल कर दिया, क्योंकि सारे प्रश्न सिलेबस से ही थी. छात्रा कृति, काव्या, सुनिधि, कोमल, रॉली, लक्ष्मी, प्रिया ने कहा कि केंद्र पर उनलोगों को ज्यादा परेशानी नहीं हुई, जितना जानती थी, लिख दिया है.

एसडीओ ने कहा

शांतिपूर्ण एवं कदाचार मुक्त माहौल में परीक्षा ली जा रही है. पहले दिन कहीं से कोई परेशानी सामने नहीं आयी है. परीक्षा केंद्र के 200 मीटर के दायरे में धारा 144 लागू है. छात्र – छत्राओं से अपील है कि मनोयोग से परीक्षा दें, अफवाहों पर ध्यान न दें. शांतिपूर्ण तरीके से परीक्षा दें.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: