5
(1)
  • जेएलएनएमसीएच मायागंज में चल रहा है इलाज

नवगछिया के इस्माइलपुर हाट में एक बीएमपी के जवान द्वारा मोबाइल चोरी करने का आरोप लगाते हुए एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर देने का मामला प्रकाश में आया है. घटना के बाद गंभीर रूप से घायल युवक झकसू मंडल उर्फ झाखो मंडल को इलाज के लिये इस्माइलपुर पीएचसी ले जाया गया, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिये जेएलएनएमसीएच मायागंज रेफर किया गया. समाचार लिखे जाने तक युवक का मायागज अस्पताल में इलाज चल रहा था.

इधर घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बीएमपी जवान के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग को लेकर दिन भर हंगामा करते रहे. मामले की सूचना मिलने के बाद इस्माइलपुर पहुंचे अनुमंडल पदाधिकारी यतेंद्र कुमार पाल, एसडीपीओ दिलीप कुमार ने समझा बुझा कर ग्रामीणों को शांत कराया. घटना की बाबत घायल युवक के चाचा आनंदी मंडल ने इस्माइलपुर थाने में लिखित आवेदन देते हुए हवलदार सुजीत कुमार के विरूद्ध कार्रवाई करने की मांग की.

है. जानकारी मिली है कि हवलदार सुजीत चाय पीने इस्माइलपुर हाट एक चाय दुकान पर गए थे, जहां उसने अपनी मोबाइल को भूलवश छोड़ दिया. जब वह लौट कर चाय दुकान पर गया तो वहां उसकी मोबाइल नहीं थी. सुजीत को शक छप गया कि उसकी मोबाइल झकसू ने ले ली. इसी कारण झकसू को कृषि भवन के पुलिस कैम्प ले जा कर उसकी बेरहमी से पिटाई करने का आरोप लगाया जा रहा है.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: