5
(2)

नवगछिया पुलिस जिला के इस्माईलपुर थाना की पुलिस ने दो अलग-अलग लूट कांडों में शामिल तीन आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में रंगरा ओपी के भीमदास टोला निवासी संतोष कुमार, पंकज कुमार और रोहित कुमार शामिल हैं।

नवगछिया के पुलिस अधीक्षक पूरण कुमार झा ने जानकारी दी कि वर्ष 2022 में इस्माईलपुर थाना के विनोवा स्थित ब्रह्मदेव बसा के पास फ्युजन माइक्रो फाइनेंस लिमिटेड कंपनी के रिलेशनशिप ऑफिसर से दो मोटरसाइकिलों पर सवार पांच अपराधियों ने हथियार दिखाकर 36,885 रुपये और एक मोबाइल फोन लूट लिया था। इस घटना के संबंध में इस्माईलपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी। पुलिस ने मामले की जांच के दौरान संतोष कुमार और पंकज कुमार को गिरफ्तार किया, जिन्होंने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।

संतोष कुमार के बयान और निशानदेही के आधार पर पुलिस ने वर्ष 2021 में छोटी परबत्ता स्थित बिजली पावर ग्रिड के पास उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के क्रेडिट ऑफिसर से लूटपाट में शामिल आरोपित रोहित कुमार को भी गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार आरोपित संतोष कुमार का आपराधिक इतिहास है, वह पहले भी लूट कांड में जेल जा चुका है। पुलिस ने तीनों आरोपितों को जेल भेज दिया है।

इस गिरफ्तारी में इस्माईलपुर थानाध्यक्ष धीरज कुमार, पु०अ०नि० गौरव कुमार, और पु०अ०नि० रंजीत कुमार की महत्वपूर्ण भूमिका रही। पुलिस की इस कार्रवाई से क्षेत्र में सुरक्षा की भावना मजबूत हुई है।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 2

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: