5
(3)

“थाना प्रभारी, सीओ अगर नहीं करते हैं काम तो उसे हम सुधार देंगे, मेरे गाड़ी में रहता है डंडा”-विधायक गोपाल मंडल

भागलपुर के नवगछिया में जिला जनता दल यूनाइटेड का एक दिवसीय जिला कार्यकारिणी की बैठक सोमवार को आयोजित की गई थी, इस कार्यक्रम में जदयू पार्टी को मजबूत करने एवं 2024 के चुनाव को लेकर रणनीति बनाने को लेकर बैठक चल रही थी, इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जदयू के बड़बोले विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल अपने विवादित कारनामों और बयानों से कैसे पीछे रह सकते थे, सभा को संबोधित करते हुए उन्हें मंच दिया गया तो उन्होंने जमकर सीओ और थानेदार को लताड़ा, गोपाल मण्डल ने ऐसा बयान दे दिया है जो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के लिए बड़ा टेंशन का सबब बन गया है और उनका विवादित बयान सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल होने लगा है।

दरअसल भागलपुर के नवगछिया में जदयू की कार्यकारिणी बैठक बुलाई गई थी, जहां जदयू के सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे इस कार्यकारिणी बैठक के दौरान सबों ने अपनी अपनी बातें कहीं उसके बाद जब मंच से गोपाल मण्डल ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया तो माहौल ही कुछ अलग हो गया,उन्होंने कहा कि हमारे लोग कहते हैं जमीन का मोटेशन नहीं होता है कोई काम नहीं होता है। व्यवस्था लचर है लेकीन हमको चुनकर भेजे है न ऊपर सब कुछ होगा। हमारी सरकार मजबूत है हर काम करने के लिए तैयार है लेकिन पूरे बिहार के थाना प्रभारी और सीओ बिगड़ चुके हैं लेकिन सुधारेगा कौन हमारे जैसा गोपाल मंडल सुधारेगा। काम नहीं होगा तो हम गाड़ी में डंडा भी रखते है, साथ ही गोपाल मंडल ने कहा कि “हम एक ही बात कहते है काम करोगे या हम आएं”। “काम होने लायक है तो करो वरना नौकरी को खतरे में मत डालो, हमको बुलाओ मत”।

अब सवाल है कि क्या बिहार में क्या विधायक के डंडे से सीओ और थाना प्रभारी काम करेंगे। काम मे लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों के लिए विभाग है उसके सचिव है वरीय अधिकारी है वो विभागीय स्तर से कार्रवाई करेंगे लेकिन गोपाल मण्डल के बयान से तो साफ जाहिर हो रहा है कि काम मे लापरवाही बरतने वाले सीओ को थाना प्रभारियों को वो डंडा से पिटेंगे।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: