5
(1)

भागलपुर: बिहार विधानसभा में सचेतक के रूप में कार्यरत जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल को राज्य मंत्री का दर्जा मिलने के बाद भागलपुर आगमन पर जोरदार स्वागत किया गया। बीते दिनों हुई कैबिनेट बैठक में इस फैसले को मंजूरी मिली थी। भागलपुर पहुंचते ही एनडीए कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर, पटाखे फोड़कर और ढोल-नगाड़ों के साथ उनका अभिवादन किया।

गोपाल मंडल, जो गोपालपुर विधानसभा से विधायक हैं, अक्सर अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में उन्होंने जदयू सांसद अजय मंडल और अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष बुलो मंडल पर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं। भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों पर भी उनकी तीखी आलोचनाएं सुर्खियों में रही हैं। अब राज्य मंत्री का दर्जा मिलने के बाद, गोपाल मंडल ने अपने बयानों में बदलाव लाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने उन्हें राज्य मंत्री बनाया, यह उनके लिए गर्व की बात है।

मीडिया से बातचीत में गोपाल मंडल ने कहा, “राज्यमंत्री बनने पर अच्छा लग रहा है। विभाग नहीं मिला है, लेकिन मैं रोक-टोक जरूर कर सकता हूँ। जेई, सुप्रिटेंडेंट, एसडीओ और ब्लॉक-थानेदार को सुधारने का प्रयास करेंगे। मैं व्यवस्था की खामियों के खिलाफ बोलता हूं, सरकार के खिलाफ नहीं।”

यह वही विधायक हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान सांसद टिकट को लेकर कहा था कि “टिकट मेरे पॉकेट में है” और मंत्री पद पर टिप्पणी की थी कि “हम मंत्री बनबे नहीं करेंगे।” अब राज्य मंत्री बनने के बाद उन्होंने अपने सुर बदलते हुए कहा, “मैं इस पद से खुश हूँ।”

कार्यकर्ताओं में राज्य मंत्री के दर्जा मिलने के बाद काफी उत्साह देखा गया, और गोपाल मंडल के इस नए सफर के लिए उन्हें शुभकामनाएं दी गईं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 1

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: