5
(3)

भागलपुर जिला के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक गोपाल मंडल अक्सर अपने अनोखे कारनामों से चर्चा में रहते हैं। इस बार का मामला भी कुछ ऐसा ही है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें विधायक जी एक बड़े सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान मंच पर गहरी नींद में सोते नजर आ रहे हैं।

दरअसल, यह घटना भागलपुर के बिहार कृषि विश्वविद्यालय सबौर के स्थापना दिवस समारोह की है। इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम में बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार समेत कई विधायक, जनप्रतिनिधि और किसान उद्यमी शामिल हुए थे।

कार्यक्रम के दौरान, जदयू विधायक गोपाल मंडल मंच पर मंत्री श्रवण कुमार के बगल में बैठे थे। अचानक वे कुर्सी पर सिर रखकर गहरी नींद में सोते नजर आए। यह देखकर उपस्थित लोग हैरान रह गए।

विधायक गोपाल मंडल के इस व्यवहार से साफ जाहिर होता है कि वे भाषणों से ऊब चुके थे और सोना ही बेहतर समझा। ऐसा लग रहा था जैसे वे जनता के कामों से थक चुके हों और कई रातों से ठीक से सो नहीं पाए हों।

मंत्री श्रवण कुमार और पीरपैंती विधायक ललन पासवान ने जब उन्हें सोते देखा तो तुरंत उन्हें जगाया। यह दृश्य उस वक्त सामने आया जब बिहार विधान परिषद के सदस्य एनके यादव वक्तव्य दे रहे थे। इसके बाद, मंत्री श्रवण कुमार के भाषण के दौरान भी विधायक मंडल सोते नजर आए।

इस घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 5 / 5. Vote count: 3

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: