0
(0)

नवगछिया – बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के आदेशानुसार बिहार के सभी जिलों में जातीय जनगणना के ऐतिहासिक फैसले के लिए नीतीश कुमार के प्रति धन्यवाद ज्ञापन हेतु आभार यात्रा निकाली गई. संगठन जिला नवगछिया में जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा के नेतृत्व में सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने चैती दुर्गा स्थान से नवगछिया स्टेशन गोलंबर के बीच आभार यात्रा निकाली. मौके पर जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल और नवगछिया के संगठन प्रभारी राजकिशोर दांगी भी मौजूद थे.

विधायक गोपाल मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार समाज के पिछली पंक्ति के एक-एक व्यक्ति को मुख्यधारा से जोड़ने का प्रयास कर रहे हैं. इसी संकल्प को पूरा करने के लिए उन्होंने जातिगत जनगणना कराने का निर्णय लिया है. जिलाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार सिंह कुशवाहा ने कहा कि जातीय जनगणना नीतीश कुमार के दृढ़ संकल्प का ही परिणाम है. आंकड़ों के आधार पर सटीक नीति-निर्धारण और राज्य के विकास में यह जनगणना काफी मददगार होगा.

संगठन प्रभारी राजकिशोर दांगी ने कहा बिहार ही नहीं पूरे देश में जातिगत जनगणना की जरूरत है. नीतीश कुमार का यह फैसला पूरे देश के लिए नजीर साबित होगा. मौके पर बिहपुर विधानसभा के राज्य परिषद सदस्य बुलंजी चौधरी, पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रवि कुमार, जिला महासचिव भवेश यादव,पारसनाथ साहू, डा• कौशल कुमार राय, त्रिपुरारी कुमार भारती,अमर सिंह,

अखिलेश सिंह निषाद,प्रिंस पटेल, अशोक सिंह, प्रेमलाल दास, साकेत बिहारी ,मुरारी मंडल, ललन महतो, चंद्रिका मंडल, अरुण पोद्दार, ज्ञानसक सिंह, हुलाश सिंह, शाहिद रजा, मनीष नागर, रूपक पटेल, सूरज पोद्दार,फिरोज आलम, संजीव साह, चितरंजन शर्मा, केशव शर्मा, आशा देवी व अन्य मौजूद थे.

Aapko Yah News Kaise Laga.

Click on a star to rate it!

Average rating 0 / 5. Vote count: 0

No votes so far! Be the first to rate this post.

Share: